“मुझे क्यों मार रहा है उसे मार न” मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नाथन लायन से भिड़ गए किंग कोहली, जानिये क्या था पूरा वाख्या….?

जैसा कि आप सभी लोगों को यह पता होगा कि भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। भारत में हो रहे इस सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली में स्थित अरुण जेटली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया।

पहला मैच की तरह दूसरा मैच में भी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम पहला दिन पूरा करने में नाकामयाब साबित हुई और 263 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। जवाब में भारतीय क्रिकेट टीम 262 रन बना कर ऑल आउट हो गई। हम आपको बता दें की इस समय ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की दूसरी पारी खेल रही है। इस पहली पारी के दौरान से में जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है। तो आईये जानते हैं क्या है इस वीडियो में…?

“आखिरी मुझे क्यों मारा”- विराट कोहली

पहला मैच की तरह दूसरा मैच में भी भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला है। खिलफ दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों पर अपना शिकंजा बनाया रखा, जिसके कारण भारतीय टीम थोडी रिलैक्स भी दिखाई दी। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की इनिंग के समय 70वां ओवर में एक अनोखा वाख्या हुआ जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

70वां ओवर में हुआ कुछ ऐसा की इंडियन क्रिकेट टीम की तरफ से बॉलिंग कराते हुए इस ओवर की तीसरी गेंद को रवींद्र जडेजा ने 88 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से फेंका। उसके बाद रवींद्र जडेजा ने अपनी गति में बदलाव करते हुए गेंद को और तेज फेंका। हम आपको बता दें कि यह खेल ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के बल्ले के पर लगते हुए पिच स्लिप में खड़े इंडियन टीम के रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली के पास तेजी से गई।

बॉल को इतनी स्पीड से आता देख विराट कोहली पुरी तारिके से हक्के-बक्के रह गए। उसके बाद विराट कोहली ने इशारों ही इशारों में बात करते हुए रवींद्र जडेजा को कहा कि, “आखिर मुझे क्यों मार रहा है उसे मार न” उसके बुरा क्या था विराट कोहली का यह रिएक्शन प्योर सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो गया है। उनके फैन्स इस वीडियो को काफी ज्यादा शेयर कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं ये वीडियो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top