स्मृति मंधाना और विराट कोहली के बीच है जबरदस्त स्पेशल कनेक्शन, अबकी बार पूरा होगा RCB का सपना!

आईपीएल

पुरुष आईपीएल 2023 का मिनी ऑक्शन बीते साल 23 दिसंबर को आयोजित किया गया था जिसमें कई खिलाड़ियों पर जबरदस्त बोली लगी, परंतु हाल ही में बीते सोमवार को महिला आईपीएल के मिनी ऑक्शन में महिला खिलाड़ियों पर बोली लगी।

महिला आईपीएल के इस ऑक्शन में सबसे अधिक बोली भारतीय टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना पर लगी। जिन्हें किंग कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंज बेंगलुरु ने 3.40 करोड़ रुपए कि बड़ी राशि देकर अपनी टीम में शामिल किया। आइए जानते हैं विराट कोहली और स्मृति मंधाना के बीच के कनेक्शन के बारे में।

Chahal TV: Virat Kohli's 18 was not first choice for Smriti Mandhana, she  wanted this legend's number- Watch

एक जैसा ही है दोनों का जर्सी नंबर

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली आईपीएल में फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से खेलते हुए नजर आते हैं। वहीं भारत के लिए और फ्रेंचाइजी टीम आरसीबी के लिए उनका जर्सी नंबर 18 है। और ठीक इसी तरह ही भारतीय हरफनमौला ओपनर खिलाड़ी स्मृति मंधाना भी इस साल आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम आरसीबी की ओर से खेलती हुई नजर आएंगी। वहीं इनके जर्सी नंबर की बात करें तो इनका भी जर्सी नंबर 18 है।

Here's The Reason Why Virat Kohli Wears Jersey Number 18 - The Cricket  Lounge

इस बार खिताब जीत सकती है आरसीबी की टीम

दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने कई सालों तक आरसीबी की कप्तानी की हालांकि उन्होंने अपनी कप्तानी में आरसीबी टीम को एक भी फाइनल नहीं जीता सकें। लेकिन इस बार यह माना जा रहा है कि इस बार आरसीबी महिला कप्तान स्मृति मंधाना अपनी कप्तानी में आरसीबी को आईपीएल इतिहास का पहला ट्रॉफी जिताएंगीं। ऐसे में इस बार सभी की नजरें स्मृति मंधाना और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पर रहेगी।

Watch: Smriti Mandhana Can't Control her Happiness as she Becomes First and  Most Expensive buy of WPL Auction; set to Play for RCB | Cricket News | Zee  News

महिला आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 3.40 करोड़ रुपए खर्च करके स्मृति मंधाना को अपनी टीम में शामिल किया है इसके अलावा ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी एलिस पैरी और भारतीय खिलाड़ी रेणुका ठाकुर को भी आरसीबी टीम ने काफी बड़ी राशि खर्च की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top