लगातार पिछले दो मैचो से लगातार रवींद्र जडेजा दोहरा रहे हैं एक ही गलती, अगर नहीं संभले तो टीम को भुगतना पड़ेगा बड़ा नुकसान

रवींद्र जडेजा

जैसा कि आप सभी लोगों को यह पता होगा कि भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका दूसरा मैच समय दिल्ली में स्थित अरुण जेटली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान पैट कमेंट ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया।टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम केवल 263 रन पर ढेर हो गई।

इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए उस्मान ख्वाजा और पीटर हैंड्सकॉम्ब ने शानदार पारी खेली। हम आपको बता दें की उस्मान ख्वाजा ने 81 रन और पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 72 रनो की पारी खेली। वही भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से गेंदबाजी कराते हुए मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा विकेट अपने नाम किए। उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के 4 अहम बल्‍लेबाज को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया।

वहीं दूसरी तरफ लंबे समय के ब्रेक के बाद क्रिकेट के मैदान पर आए भारतीय टीम के खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा टेस्ट सीरीज में एक गलती लगातार किए जा रहे हैं। इसे देखने के बाद यह कहा जा रहा है कि भारतीय टीम के लिए यह काफी ज्यादा खराब साबित हो सकता है। इस लेख में हम आपको आगे यही बताने वाले हैं कि ऐसी कौन सी गलती रवींद्र जडेजा कर रहे हैं।

रवींद्र जडेजा की हो रही है आलोचना

जैसा कि आप सभी लोगों को यह पता होगा कि रवींद्र जडेजा काफी लम्बा ब्रेक के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शामिल हुए हैं। ब्रेक से आने के बाद रवींद्र एक गलती लगातार किए जा रहे हैं जो की है नो बॉल फेंकना। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन में रवींद्र जडेजा ने पीटर हैंड्सकॉमब को आउट कर दिया था लेकिन थर्ड अंपायर ने रिपोर्ट दीया की वह गेंद नो बॉल है। जिसके करण पीटर को जीवन दान मिल गया, जिसका लाभ उठाते हुए हुए पीटर ने अपनी टीम के लिए काफी रन बना लिए।

रवींद्र जडेजा की यह गलती को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स काफी ज्यादा नाराजगी दिखा रहे हैं। इसके साथ ही रवींद्र जडेजा की काफी ज्यादा आलोचना भी कि जा रही है।कहां यह जा रहा है कि रवींद्र जडेजा ने अगर अपने फॉर्म को नहीं सुधारा तो इंडियन टीम को काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top