बिलकुल विराट पर गयी हैं उनकी बेटी वामिका, बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें हुए वायरल

विराट कोहली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को आज कौन नहीं जानता है उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम को कोई हारे हुए मैच अकेले दम पर जीताए हैं। विराट कोहली की गिनती विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में की जाती है। विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे अधिक शतक लगाने वाले दुनिया के दूसरे बल्लेबाज हैं।

virat kohli daughter name

उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 74 शतक लगाए हैं। तथा उनसे आगे केवल क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर हैं जिन्होंने 100 शतक लगाए हैं। विराट कोहली T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। वही वह आईपीएल में फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलते हुए नजर आते हैं। किंग कोहली आए दिन सोशल मीडिया पर अपना वर्कआउट का वीडियो शेयर करते रहते हैं।4

vamika birthday

विराट कोहली अपनी बेटी का चेहरा ना दिखाने का किया फैसला

वही विराट कोहली के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 11 दिसंबर साल 2017 में बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वही इस समय इन दोनों की एक बेटी है जिसका नाम वामिका है। जिसका जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था। हालांकि वामिका कोहली के जन्म के समय इन दोनों का अपनी बेटी का चेहरा ना दिखाने का फैसला किया।

virat kohli family

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपने बेटे का तस्वीर

kohli vrindavan wisite with daughter

हालांकि कुछ महीने पहले ही इन दोनों कपल्स ने अपनी बेटी का चेहरा दिखाया। इन दोनों कपल्स ने पिछले महीने 11 जनवरी को वामिका कोहली का दूसरा बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। इस दौरान किंग कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें अनुष्का शर्मा वामिका को किस करती हुई नजर आ रही थी।

virat daughter vamika

इस दौरान उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “दो साल पहले मेरा दिल खुला हुआ था।” हालांकि इसके बाद उनके इस पोस्ट पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के भाई ने अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा, “हैप्पी बर्थडे राजकुमारी वामिका।” एक अन्य ने लिखा, “प्यारी…”

Virat-Kohli

विराट कोहली पहुंचे बाबा नीम करोली के आश्रम

Virat-Kohli-Daughter-Vamika

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने कुछ समय पहले ही अपनी पत्नी और बेटी वामिका के साथ वृंदावन में बाबा नीम करोली के आश्रम में गए थे। जहां पर उन्होंने लगभग एक घंटा व्यतीत किया तथा इसके बाद वें मां आनंदमयी आश्रम में भी उनके दर्शन के लिए गए थें।

kohli with vamika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top