धार्मिक कार्यों में पीछे नहीं हटते हैं भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव, देखी उनकी पत्नी संग खूबसूरत फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाजों में से एक कहे जाने वाले उमेश यादव अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं। हम आपको बता दें की उमेश यादव काफी लंबे वक्त से इंडियन टीम से बाहर चल रहे हैं। भारतीय टीम में फिल्हाल न खेलने के कारण वह अपना ज्यादातर समय धार्मिक स्थल पर बिता रहे हैं जिसकी झलक वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लगातार देते रहते हैं। इसके अलावा यह खास तौर पर देखा गया है कि उमेश यादव की रुचि धार्मिक कार्यों में काफी ज्यादा होती है और वे सभी त्योहारों को काफी ज्यादा अदब से मानते हैं। उनका ऐसा भाव उनके फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आता है।

No photo description available.

इसके अलावा हम आपको यह खास तौर पर बता दे की भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव की पत्नी तान्या वाधवा एक पंजाबी परिवार से तालुक रखती है। मीडिया रिपोर्ट द्वारा यह खबर बताती है कि उमेश यादव साल 2010 में पहली बार आईपीएल मैच के दौरान जब वी कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की तरफ से खेलते थे तब वह तान्या वाधवा से पहली बार मिले थे।

Umesh Yadav Reached Mahakal Temple With Wife Before Bangladesh Series -  Latest Cricket News of today India

तान्या को क्रिकेट से काफी ज्यादा लगा है और उनको अपने एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से उमेश यादव से मिलने का मौका मिला था। बस यही पल था जिसके बाद से दोनों की जिंदगी में एक अच्छा बदलाव आना शुरू हो गया। दोनो के रिश्ते की शुरुआत रिपोर्ट के हिसाब से यहीं से मानी जाती है।

Best 30+ KKR Umesh Yadav Images HD Download - Images Vibe

लम्बे समय तक तारीख करने के बाद उमेश यादव ने 29 मई 2013 को नागपुर में स्थित होटल सेंटर पॉइंट में अपनी गर्लफ्रेंड तान्या वधवा से शादी करके एक दूसरे को एक अटूट बंधन में बांध लिया।

Umesh Yadav's new innings | Events Movie News - Times of India

इसके अलावा हम आपको बता दे की, उमेश यादव की पत्नी तान्या वाधवा को बचपन से ही फैशन डिजाइनर बनने का शौक था। अपने इज शॉप को उन्होने दिल्ली में पढाई को पूरी करते हुए अपना करियर बनाया दिया।

No photo description available.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top