एक बच्चे के पिता होने के बावजूद फिर शादी करने जा रहे हैं हार्दिक पांड्या, खुद किया बड़ा खुलासा, क्रिकेट की गलीयारों में मची सनसनी

हार्दिक पांड्या

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी और टी20 फॉर्मेट के कप्तान हार्दिक पांड्या क्रिकेट से ब्रेक पर चल रहे हैं। तबी मीडिया रिपोर्ट द्वारा यह खबर काफी ज्यादा सुरखियों में चाय हुई है कि हार्दिक पांड्या एक बार फिर से शादी करने जा रहे हैं। आपको याद दिलाने के लिए हम आपको बता दें की हार्दिक पंड्या ने साल 2020 में बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोवीक से कोर्ट मैरिज की थी और अब उनका एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्य है।

एक बार फिर करने जा रहे हैं हार्दिक पांड्या शादी

31 मई 2020 में कोर्ट मैरिज करने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अब एक बार फिर से शादी करने जा रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम की एक रिपोर्ट के हिसाब से यह खबर सामने आ रही है कि वह 14 फरवरी को उदयपुर में एक ग्रैंड समारोह करके इंडियन स्टाइल में अपनी शादी को संपन्न करेंगे। इसके अलावा हम आपको यह खास तौर पर बात दें की वह सेलिब्रिटीज का शादी समारोह 13 फरवरी सोमवार से लेकर 16 फरवरी गुरुवर तक चलेगा।

शादी से जुड़ा सामने आया यह बड़ा अपडेट

सूत्रों के हिसाब से यह बताया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। कहां यह जा रहा है कि यूज समय यह सब काफी ज्यादा जलदीबाजी में हो गया था जिसके कारण उनकी धूमधाम से शादी करने की तमन्ना पूरी नहीं हो पाई थी। जिसके बाद से उनका मन था कि वह एक बार फिर से ग्रैंड शादी करेंगे और अब बहुत कपल इसे लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। बताया जा रहा है कि इस फंक्शन में हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोह भी किया जाएगा। खबर यह भी है कि यह एक व्हाइट वेडिंग सबित होने वाली है जिसकी तैयारी पिछले साल से शुरू कर दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top