हार्दिक और सूर्या बने तानसेन के चेले, माइक लेकर गया ऐसा गाना, लोग बोले अरिजीत सिंह भी हैं फेल- देखें वीडियो

हार्दिक और सूर्या

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे खतरनाक बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव आज के समय में प्रत्येक भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के दिलों में अपने अविश्वसनीय परफॉर्मेंस की वजह से एक गहरी छाप बना चुके हैं। हम आपको बता दें की सूर्य कुमार यादव केवल क्रिकेट के मैदान पर ही नहीं बल्की अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी लोगों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अभी हाल ही में सूर्य कुमार यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल होता दिख रहा है जिस में वह गाना गा रहे हैं। केवल इतना ही नहीं बाल्की वीडियो में चार चांद लगाते हुए भारतीय टी20 कप्तान और स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या भी सूर्य कुमार यादव का साथ दे रहे हैं।

कप्तान हार्दिक पांड्या और सूर्या ने दिखाया अपना सिंगिंग टैलेंट

हम आपको बता दें की यह वीडियो उस समय का है जब भारतीय टी20 कप्तान और स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और सूर्य कुमार यादव एक साथ आईपीएल में मुंबई इंडियन टीम की तरफ से खेला करते थे। इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि किस प्रकार हार्दिक पांड्या और सूर्य कुमार यादव मोहम्मद रफी के मशहूर गाने “बदन पे सितारे” पर अपने सुर बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं। अपने सिंगिंग स्किल से दोनों क्रिकेटर वहां मौजुद सभी लोगो को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। इस वीडियो में गाना गाने के साथ-साथ दोनों क्रिकेटर एक मजेदार डांस भी करते हुए दिख रहे हैं। वहां पर मौजुद सभी लोग इनका डांस देखकर अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं।

हम आपको बता दें की इस वीडियो को यूट्यूब पर “cricvic” के चैनल पर पोस्ट किया गया है। आज के समय में इस वीडियो पर मिलियन में व्यूज एक चुके हैं और लोग अभी भी इस वीडियो को लगातार वायरल करते हैं। फैन्स को दोनों क्रिकेटर का यह मजेदार वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और लगातार इस वीडियो पर वह अपनी प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top