बेहद दिलचस्प और फिल्मी है सर जडेजा की लव स्टोरी, जानिए क्यों इनके शादी वाले दिन चली गोलियां

भारतीय टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को आज किसी परिचय कि आवश्यकता नहीं है क्योंकि उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम में और लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बना ली है। जिस तरह रविंद्र जडेजा मैदानों पर अपनी खौफनाक बल्लेबाजी करते हैं ठीक उसी प्रकार वह अपने पर्सनल लाइफ में भी काफी ज्यादा आक्रमक रवैया रखते हैं।

Gujarat polls: Ravindra Jadeja's wife Rivaba claims victory from Jamnagar -  India Today

पुलिस ने रविंद्र जडेजा को दी थी वार्निंग

दरअसल, हम आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा कि काफी ज्यादा गोलियां चली थी जिसकी वजह से पुलिस को वहां आना पड़ा और उन्हें ऐसा करने से मना किया। दरअसल, हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा एक राजपूत परिवार से ताल्लुक रखते हैं। जिसकी वजह से उनके यहां शादियों में काफी ज्यादा गोलियां चलती है जो कि उनके लिए काफी आम बात है।

Ravindra Jadeja's Wife, Rivaba Jadeja Is A BJP Leader, She Left Engineering  To Lead 'Karni Sena'

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को क्रिकेट में काफी ज्यादा रुचि थी जिसकी वजह से वह किसी अन्य चीजों पर अपना ध्यान नहीं देते थे। लेकिन उनके घर वालों को उनके साथियों की काफी चिंता थी जिसकी वजह से वह आए दिन उनको शादी के लिए फोर्स करते थे।

Meet Rivaba Jadeja, wife of Ravindra Jadeja to whom he dedicated CSK's 1st  win of IPL 2022

यहां पर हुई थी इन दोनों की मुलाकात

लेकिन रविंद्र जडेजा अपने परिवार वालों को मना कर देते थे हालांकि इन सबके बाद रविंद्र जडेजा की मुलाकात उनकी बहन की एक फ्रेंड रिबावा से एक पार्टी में हुई, जहां पर रविंद्र जडेजा को उनको देखते ही पहली नजर में उनसे प्यार हो गया, जिसके बाद इन दोनों ने एक-दूसरे से कॉल पर बातें करने लगे और कुछ समय बाद इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

Gujarat Election: Ravindra Jadeja Bats For Wife Rivaba - THE NEW INDIAN

और मुलाकात के 3 महीने बाद ही इन दोनों ने एक दूसरे से सगाई कर ली। इसके बाद इन दोनों ने साल 2006 में शादी की ली। हालांकि शादी के 1 साल बाद ही रविंद्र जडेजा और रिबावा एक बेटी के मम्मी पापा बन गए उनकी बेटी का नाम निध्याना है।

Ravindra Jadeja Turned His Arranged Marriage Meeting Into Love Marriage  With Engineer Rivaba Solanki

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, रविंद्र जडेजा की पत्नी रिबावा के पिता एक बिजनेसमैन और उनकी माता रेलवे के एक अकाउंट डिपार्टमेंट में है। वहीं रिबावा इस समय भारतीय जनता पार्टी में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top