कार दुर्घटना के बाद पहली बार दिखे ऋषभ पंत, बैसाखी के सहारे चलने की कोशिश करते देख फैंस की आँखे हुई नम- देखें तस्वीरें

ऋषभ पंत

इस समय भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में काफी व्यस्त चल रही है। वही इस टेस्ट का पहला मुकाबला 9 फरवरी से नागपुर के स्टेडियम में आयोजित किया जा चुका है। जहां पर भारतीय टीम काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है वहीं इन सब में भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शामिल नहीं है।

क्योंकि वहां पानी चोट से पूरी तरह से उबरे नहीं है। वही हाल ही में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं क्या है इस वीडियो में।

एक कदम आगे एक कदम स्ट्रांगर

हम आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि, कुछ महीने पहले यानी कि पिछले साल 30 दिसंबर को भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक कार दुर्घटना हो गया था जिसमें काफी ज्यादा चोटिल हो गए थें वहीं इस समय उनका मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। और इस समय वह काफी हद तक ठीक हो गए हैं।

वहीं इस समय ऋषभ पंत का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह वैशाखी के सहारे चलते हुए नजर आ रहे हैं। तथा उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन कैप्शन में लिखा, ‘एक कदम आगे, एक कदम स्ट्रांगर’। ऋषभ पंत का घटना के बाद का पहली तस्वीर है।

30 दिसंबर को हुआ था एक्सीडेंट

हालांकि ऋषभ पंत द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में वह सफेद टीशर्ट और ब्लैक शर्ट पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस पोस्ट के बाद उनके फैंस उनको जम कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिनमें से कुछ ने उन्हें जल्दी ठीक होकर भारतीय टीम में वापसी करने कि दुआ मांगती तो वही कुछ ने लिखा, आप जल्द ही धमाकेदार वापसी करेंगे।

हम आपको बता दें कि, ऋषभ पंत 30 दिसंबर को उत्तराखंड अपने परिवार से मिलने जा रहे थें लेकिन रूड़की के पास ही उनका कार दुर्घटना हो गया। जिसके बाद उनके कार में आग लग गई। हालांकि वहां के कुछ लोगों ने ऋषभ पंत को चोटिल अवस्था में देखकर वहां के नीचे हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

16 जनवरी को आए थे ऑनलाइन

उसके बाद बीसीसीआई ने देहरादून से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में शिफ्ट कराया जहां पर उनका इस समय इलाज चल रहा है। ऋषभ पंत 16 जनवरी को ऑनलाइन आकर उनको मदद करने वाले लोगों को धन्यवाद भी कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top