“टीम इंडिया के लिए अपना अंतिम मैच खेल चुके हैं कुलदीप यादव” कोच ने किया खुलासा और बताया किस कारण अब नहीं मिलेगा मौका

जैसा के दोस्तों वर्तमान समय में भारत टीम नागपुर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों के बॉर्डर गावस्कर सीरीज का पहला मुकाबला खेलती हुए नजर आ रही है। इस मुकाबले में भारतीय टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी लाजबाव साबित हुआ। खासकर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का। वर्तमान समय में भारतीय टीम का स्कोर 321 रन है। वही आपको बता दें अक्षर पटेल 52 और रविंद्र जडेजा 66 रनों की पारी के साथ क्रीज पर मौजूद है।

विक्रम राठौर ने रोहित शर्मा की तारीफ की

मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की शतकीय पारी की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा,

‘रोहित शर्मा की यह पारी बेहद खास है। उन्हें रन बनाते हुए देखकर अच्छा लगा। उन्होंने अच्छा जज्बा दिखाया और यह बहुत महत्वपूर्ण पारी थी क्योंकि इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। यह रोहित की बल्लेबाजी की विशेषता है। उन्होंने इंग्लैंड की तेज पिचों पर रन बनाए लेकिन अगर हम उनकी इस पारी की बात करें तो उन्हें रन बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। अमूमन रोहित शुरू में कुछ रन बनाने के बाद आसानी से रन बटोरते हैं लेकिन यहां उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी।”

वहीं विक्रम राठौर ने मैच की स्थिति के बारे में बात करते हुए कहा कि

“भारत भले ही अच्छी बढ़त हासिल कर चुका है, लेकिन टीम ने मैच अपनी झोली में नहीं डाला है। जब तक आखिरी गेंद ना फेंक ली जाए तब तक आप ऐसा नहीं कह सकते हैं कि मैच झोली में आ चुका है।”

विक्रम राठौर ने कुलदीप यादव की जगह अक्षर पटेल को मौका न देने के सवाल को लेकर जवाब देते हुए कहा कि

“वह अक्षर बहुत अच्छे गेंदबाज भी हैं, इसलिए उनकी बल्लेबाजी पर विचार नहीं किया गया। हां, उनकी बल्लेबाजी बोनस है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top