क्रिकेटर संजू सैमसन की पत्नी की सुंदरता के आगे पानी भरती है Anushka Sharma और Malaika अरोड़ा, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

संजू सैमसन

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान संजू सैमसन का बल्ला अंतरराष्ट्रीय मैदान के साथ-साथ अब घरेलु मैदान में भी काफी जोरों शोरों से गुंजता हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन इस लेख में हम आज आपको संजू सैमसन के बारे में नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत पत्नी चारुलता के विषय में कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं। हम आपको बता दें की संजू सैमसन की पत्नी भी उनके जितनी ही सोशल मीडिया पर फेमस है और उनके फैन्स उन्हें काफी पसंद करते हैं। दूसरी तरफ इस समय उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग इस फोटो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। तो आईये जानते हैं ऐसा क्या है इस फोटो में……

जमकर वायरल हो रहा है संजू सैमसन का यह पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार क्रिकेटर संजू सैमसन का एक पोस्ट जिसे उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था वह अब काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है। हम आपको बता दें की इस पोस्ट में संजू सैमसन अपनी पत्नी चारुलता के साथ क्रिसमस ट्रि के बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ-साथ संजू सैमसंग ने अपने पोस्ट के कैप्शन में क्रिसमस दे की ढेरों शुभ कामनाएं भी अपने फैन्स को दी है।

संजू सैमसन का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दिखा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanju V Samson (@imsanjusamson)

फेसबुक की गलियों से शुरू हुई थी संजू की लव स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट द्वारा यह कहा जाता है कि संजू सैमसन ने फेसबुक पर चारुलता को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी जिसे चारुलता ने स्वीकार कर लिया था। उसके बाद दोनों के बिच एक प्यारी सी लव स्टोरी शुरू हो गई इस बात का खुलासा संजू सैमसन ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था। संजू ने बताया था कि उन्होने 22 अगस्त 2013 को पहली बार उन्हें चारुलता को फेसबुक पर मैसेज किया था। जिसके बुरे डोनों के बीच लव स्टोरी शुरू हुई और उन्होने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया फिर उन्होने शादी करने का फैसला ले लिय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top