शुभमन गिल को मिला धोखा, अब इस क्रिकेटर के लड़के पर आया सारा तेंदुलकर का दिल, Video में सब हो गया साफ़

sara tendulkar

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की प्यारी बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। पिछले काफी समय से सारा तेंदुलकर का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी शुभमन गिल का नाम सारा तेंदुलकर के साथ जोड़कर काफी ज्यादा बातों की जाति है। लेकिन अब सारा तेंदुलकर अपनी निजी जिंदगी की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गई है। बात कुछ ऐसी है कि सुमन गिल से नाम जुड़ने से पहले सहारा तेंदुलकर एक लड़के को डेट कर रही थी, जिसके बारे में हम आपको इस लेख में बताने वाले हैं। तो चलिये शुरू करते हैं……

अब इस लड़के से जुड रहा है सारा तेंदुलकर का नाम

हम आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का नाम भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल से जुड़ने से पहले एक और लड़के के साथ जोड़ा जा रहा था जिसका नाम सिद्धार्थ केलकर है। आईपीएल 2022 के समय सिद्धार्थ और सारा तेंदुलकर से संबंधित खबरें सभी जगह चल रही थी। उस समय पूरे सोशल मीडिया कि नजर इन दोनों पर जमी हुई थी। सिद्धार्थ और सारा की जोड़ी काफी पसंद भी कि जा रही थी और हम आपको बता दें की सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सिद्धार्थ के साथ काफी ज्यादा समय बिटती थी। सारा ने अपना सोशल मीडिया हैंडल पर इससे संबंधित तस्वीरें भी शेयर की हैं।

सिद्धार्थ के साथ काफी बार स्पॉट की गई है सारा तेंदुलकर

मीडिया रिपोर्ट द्वारा यह माना जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल से पहले सारा तेंदुलकर काफी बार सिद्धार्थ केलकर के साथ स्पॉट की गई है। हालांकि हम आपको बता दें की इन दोनों के बिच काफी ज्यादा अच्छी दोस्ती है। वही दूसरी तरफ शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के रिश्ते से जुडी खबरों को कई लोग अपवाह भी बताते हैं। क्योंकि दोनों ने कभी भी इस रिश्ते के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

यहाँ से जुड़ने लगा था शुभमन गिल के साथ सारा का नाम

सिद्धार्थ केलकर के बाद सारा तेंदुलकर का नाम अब भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता है। हम आपको बता दें की सारा तेंदुलकर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी कम लोगों को ही फॉलो करती है। जिसमें शुभमन गिल का नाम भी शामिल है। केवल इतना ही नहीं बल्की सारा तेंदुलकर शुभमन गिल की बहन को भी फॉलो करती है। जिसके बाद फैन्स द्वारा यह अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों सेलिब्रिटीज के बीच कुछ चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top