IND vs AUS: Live मैच में विराट कोहली ने कर दी ये भारी गलती, टीम इंडिया को चुकानी पड़ सकती है भारी कीमत

इन दिनों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों कि बार्डर गवास्कर टेस्ट श्रृंखला खेली जा रही है जिसका पहला मुकाबला 9 फरवरी गुरुवार यानी कि आज नागपुर के स्टेडियम में खेला गया। जिसमें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला। परंतु उनके इस फैसले को भारतीय गेंदबाजों ने पूरी तरह से गलत साबित कर दिया।

ऑस्ट्रेलियाई टीम की बेहद खराब शुरुआत

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत बेहद खराब रही उनके दोनों ओपनर बल्लेबाज एक 1 रन बनाकर केवल 2 रनों पर आउट हो गए। जिसके बाद बल्लेबाजी करने आए स्टीवन स्मिथ और मार्कस लाबुशेन ने ऑस्ट्रेलियाई पारी को संभालते हुए 80 रनों के पार पहुंचाया। परंतु 84 रनों के स्कोर पर लाबुशेन आउट हो गए और इसके बाद 109 रनों के स्कोर पर स्टीवन स्मिथ आउट हो गए। इस दौरान मार्कस लाबुशेन 49 रन और स्टीवन स्मिथ ने 37 रनों की पारी खेली।

विराट कोहली को जमकर ट्रोल कर रहे हैं फैंस

हालांकि इसी बीच एक समय ऐसा भी था जब ऑस्ट्रेलियाई टीम 76 रनों पर ही अपना तीसरा विकेट गवा देता लेकिन पूर्व कप्तान विराट कोहली की मिस फील्ड की वजह से ऐसा नहीं हो सकता।

पूर्व कप्तान विराट कोहली द्वारा स्टीवन स्मिथ के कैच छोड़ने के बाद भारतीय फैंस विराट कोहली को जमकर ट्रोल करने लगे। इस दौरान कुछ फैंसों ने लिखा की ऐसी मुश्किल परिस्थिति में विराट कोहली से ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती थी। यह काफी ज्यादा तकलीफ देता है। तो वहीं कुछ फैंसों ने कहा कि कैच काफी अहम था, इसे पकड़ना चाहिए था।

ऐसा रहा मैच का हाल

विराट कोहली द्वारा स्टीव स्मिथ का कैच छूटने के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज में काफी तेजी से रन बनाना शुरू कर दिया। हालांकि आगे चलकर 109 रनों के स्कोर पर रविंद्र जडेजा ने बोल्ड आउट कर दिया और भारतीय टीम को तथा विराट कोहली को राहत की सांस लेने दी।

वहीं ऑस्ट्रेलिया एक्स वीडियो पहले ही दिन केवल 177 रन पर ऑल आउट हो गई जिसका जवाब में भारतीय टीम ने कप्तान रोहित शर्मा के नाबाद 56 रनों की मदद से पहले दिन के खेल समाप्ति तक 77 रन एक विकेट के नुकसान पर बना लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top