ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले विराट ने जिम में घंटो बहाया पसीना! कंगारुओं को रौंदने के लिए दहाड़े कोहली, वीडियो वायरल

विराट कोहली

साल 2023 में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है इस साल भारतीय टीम ने पहले श्रीलंका को वनडे और टी20 में हराया और फिर उसके बाद न्यूजीलैंड को वनडे और टी20 में हराया। और वह इस विजय रथ को आगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टेस्ट श्रृंखला के लिए भी जारी रखना चाहेंगे।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज का आगाज 9 फरवरी से किया जाएगा।

इन दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मुकाबला 9 फरवरी को नागपुर के स्टेडियम में खेला जाएगा। आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से या सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है खासकर भारतीय टीम के लिए क्योंकि एसी सीरीज के जीत हार से भारतीय टीम के आगे के सफर का पता चलेगा।

जमकर वायरल हो रहा है विराट कोहली का जिम का वीडियो

वहीं इन दिनों भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व है दिग्गज खिलाड़ी किंग कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए जिम में काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं। रन मशीन विराट कोहली का रिकार्ड आस्ट्रेलिया के खिलाफ काफी शानदार है।

आपको बता दें कि, हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की सीरीज में पूर्व कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा को आराम दिया गया था जिसकी वजह से विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ लाइफ स्पेंड करने के बाद सीधा नागपुर पहुंचे और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए जिम में अपना पसीना बहाने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इस उम्र में भी काफी ज्यादा फिट है किंग कोहली

दिग्गज बल्लेबाज विराट अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देते हैं जिसकी वजह से वह 34 वर्ष की आयु में भी वह मैदान पर काफी ज्यादा फिट हुए एक्टिव नजर आते हैं। हम आपको बता दें कि, पिछले साल नवंबर और दिसंबर के महीने में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए टेस्ट सीरीज में विराट कोहली ने काफी खराब प्रदर्शन किया था।

हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले इस टेस्ट सीरीज में वह आपने इस फार्म को दोहराना नहीं चाहेंगे। और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन को जारी रखना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top