इरफान पठान को इस भारतीय खिलाड़ी में दिखती है सचिन तेंदुलकर की झलक, कहा अगर मौका मिला तो भारत के लिए बनेगा मैच विनर

इरफान पठान

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत होने से पहले एक खिलाड़ी को भारतीय टीम में शामिल करने की जोरो शोरों से मांग की जा रही है, और वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्की स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ है। हम आपको बता दें की पृथ्वी शॉ इस समय काफी ज्यादा खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं जिसके कारण उनको टीम में शामिल करने की मांग की जा रही है। इरफ़ान पठान के लिए विषय है अपना एक बहुत बड़ा ब्यान पृथ्वी शॉ की तरफ लेते हुए जारी किया है। इस लेख की मदद से हम आपको इरफान पठान द्वारा दिए गए ब्यान के बारे में बताने वाले हैं। तो चलो शुरू करते है …….

इरफान पठान ने कही यह दिल छू लेने वाली बात

लंबे अंतराल के बाद पृथ्वी शॉ को भारतीय टीम में जगह देने की मांग करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर इरफान पठान ने एक बहुत बड़ा बयान जारी किया है। इरफान पठान ने अपने बयान में पृथ्वी शॉ के साथ हो रहे नाइंसाफी के बारे में कहा की, “अगर आप पृथ्वी शॉ को भारतीय टीम में खेलने का मौका देते हैं तो उनको लगतार मौका मिलना चाहिए। आप केवल उन्हें सिर्फ एक मैच खेलने के लिए नहीं इस्तेमाल कर सकते हैं खास जब सीरीज का निर्णय मैच हो। आपको उन्हें हर स्थिति में मौका देना चाहिए।”

अपने ब्यान में आगे इरफान पठान ने इंडियन टीम मैनेजमेंट और स्पोर्ट स्टाफ को नसीहत देते हुए कहा की,

“आप सभी लोगों को एक बात पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है कि जिस प्रकार ईशान किशन एक काबिल बल्लेबाज के साथ-साथ बतौर विकेटकीपर भी अपनी भूमिका निभाते हैं ठीक उसी प्रकार पृथ्वी शॉ को भी एक ओपनर के तौर पर भारतीय टीम में मौका मिलाना बेहद जरूरी है। जब भी पृथ्वी शॉ भारतीय टीम की तरफ से खेलेंगे तब शुभमन गिल के साथ उनकी जोड़ी काफी ज्यादा शानदार सुंदर बैठेगी और वह एक मैच विनिंग खिलाड़ी भी साबित हो सकते हैं।”

 

शानदार फॉर्म में है पृथ्वी शॉ

हम आपको बता दें की पृथ्वी शॉ इस समय काफी ज्यादा बेहतरिन फॉर्म में चल रहे हैं। अभी हाल ही में उन रणजी ट्रॉफी के मैदान में असम टीम के खिलाफ 383 गेंद का सामना करते हुए 379 रनों की अविश्वसनीय ऐतिहासिक परी खेलकर इतिहास रच दिया है। उनके इस खतरनाक प्रदर्शन को देखने के बाद उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया था, लेकिन उनको एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया।

इसके अलावा हम आपको बता दें की पृथ्वी शॉ होने केवल घरेलु क्रिकेट में नहीं बल्की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी खूब धमाल मचाया है। उन्होने साल 2018 में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट में अपना डेब्यू दिया था। हैरान कर देने वाली बात तो यह थी कि उन्होने अपने डेब्यू मैच में ही शतक ठोक दिया। पृथ्वी शावने अब तक पंच टेस्ट मैच में 339 रन बने हैं और उनके फैन्स एक बार फिर से उनको टेस्ट मैच खेलता देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top