ये 4 फ्लॉप भारतीय खिलाड़ी जिनकी पत्नियां है दूध की तरह सफ़ेद, देती हैं हेरोइनो को मात

भारत में क्रिकेट को एक त्यौहार की तरह माना जाता है। तथा इन क्रिकेट खिलाड़ियों को लोग अपना हिरों मानते हैं। हालांकि इनमें से काफी कमी खिलाड़ी ऐसे होते हैं जोकि पूरी दुनिया में अपना नाम बना लेते हैं। तथा इनके अलावा कई ऐसे खिलाड़ी भी होते हैं जोकि क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। हालांकि इसके बावजूद भी उनकी बीवियां काफी खूबसूरत है आज हम कुछ ऐसे ही क्रिकेटरों के बारे में बात करने जा रहे हैं।

1- विनय कुमार

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज विनय कुमार ने घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट में काफी शानदार प्रदर्शन किया था इन्होंने अपनी कप्तानी में कर्नाटक टीम को दो बार रणजी ट्रॉफी में चैंपियन भी बनाया था परंतु यह अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपनी छाप छोड़ने में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं। वही इस समय वह काफी सिंपल जीवन जीते हैं वहीं इनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में वाराणसी की रहने वाली रिचा सिंह से शादी की। विनय कुमार की पत्नी ऋचा देखने में काफी खूबसूरत है।

Vinay Kumar (Cricketer) Height, Weight, Age, Wife, Biography & More »  StarsUnfolded

2- मनोज तिवारी

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज मनोज तिवारी ने भारतीय टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुछ ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। वहीं इनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो इनकी पत्नी का नाम सुष्मिता रॉय हैं जो कि काफी खूबसूरत और स्टाइलिश है। और वह अपने तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

बीच मैदान में गौतम गंभीर से भिड़ गया था यह भारतीय क्रिकेटर, टीम इंडिया के  लिए खेल पाया सिर्फ 15 मैच - manoj tiwari birthday team india bengal ranji  team cricket -

3- स्टुअर्ट बिन्नी

ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टूअर्ट बिन्नी की पत्नी काफी खूबसूरत है इनकी पत्नी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वही स्टुअर्ट बिन्नी की बात करें तो उन्होंने भारतीय टीम के लिए 6 टेस्ट 14 वनडे और टी-20 मुकाबले खेले हैं। लेकिन इन सभी फॉर्मेट में यह बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे।

Stuart Binny Wife-(Mayanti Langer) | Career | Family | Marraige -  Sportslibro.com

4- अशोक डिंडा

भारतीय तेज गेंदबाज अशोक डिंडा के पत्नी का नाम श्रेयासी रुद्रा है जोकि काफी ज्यादा खूबसूरत है। वह रोजाना अपने शरीर को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज करती है। रुद्रा का जन्म 30 मई साल 1987 को बंगाल के एक मध्यवर्ग के परिवार में हुआ था।

Sreyasi Rudra - Ashoke Dinda Wife, Age, Profession, Instagram, Biography

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top