बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले संजू सैमसन की लगी लॉटरी, टीम में सबसे अहम जिम्मेदारी, जीत हुई पक्की

संजू सैमसन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की T20 सीरीज की समाप्ति हो चुके हैं जहां पर भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 2-1 से हराकर शानदार जीत दर्ज की। वहीं इसके बाद भारतीय टीम को 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के साथ चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज खेलनी है।

यह सीरीज भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है क्योंकि आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए इस सीरीज को जितना भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण है। वहीं इसी बीच भारतीय टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है।

जल्द वापसी करेंगे संजू सैमसन

दरअसल, चोट की वजह से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज संजू सैमसन अपनी चोट से पूरी तरह उभर चुके हैं। और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से जल्द ही भारतीय टीम में वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है।

हम आपको बता दें कि, विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को हाल ही में इंडियन सुपर लीग में केरला ब्लास्टर्स एफसी ( KBFC) ने अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। वहीं ऐसे में अब भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज व राजस्थान रायल्स के कप्तान संजू सैमसन मैदान पर क्रिकेट के बाद इस क्लब और उसके मूल्यों का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आएंगे।

संजू सैमसन है कई युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा

क्योंकि भारतीय टॉप-फ्लाइट टीम का मानना ​​है कि विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन केरल में सभी युवा खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा है और ऐसे में वह एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में केरल में शामिल होने से उन युवा खिलाड़ियों पर उनका और भी ज्यादा प्रभाव बढ़ेगा।

संजू सैमसन ने दिया अपनी प्रतिक्रिया

हालांकि इसके बाद संजू सैमसन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि,

“मैं हमेशा एक उत्साही फुटबॉल प्रशंसक रहा हूं। जैसा कि मेरे पिता एक पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी थे, फुटबॉल हमेशा मेरे दिल के करीब का खेल रहा है। मैं केरल ब्लास्टर्स एफसी का ब्रांड एंबेसडर बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इस राज्य में फुटबॉल के गौरव को वापस लाने के लिए क्लब ने अपनी स्थापना के बाद से बहुत कुछ किया है। मैं खेल को विकसित करने के लिए क्लब के लिए अपनी भूमिका के लिए तैयार हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top