IND vs AUS : ना गिल, ना सूर्या यह धाकड़ खिलाड़ी लेगा ऋषभ पंत की जगह, रविचंद्रन अश्विन ने बताया नाम

जैसे कि दोस्तों आपको भी पता होगा 2022 के दिसंबर महीने के अंतिम दिनों 30 दिसंबर को ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट में इनको गंभीर चोट आई थी। जैसा कि दोस्तों आपको बता दें ऋषभ पंत की पैर की सर्जरी की गई है।

वहीं अगर मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऋषभ पंत को मैदान पर वापसी करने में कम से कम 6 महीने का समय लग सकता है। जिसको सुनने के बाद यह साफ हो गया है कि ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। ऐसे में मुद्दा यह उठता है कि ऋषभ पंत के स्थान के पूर्ति कौन खिलाड़ी करेगा।

जानिया क्या कहें अश्विन

इस विषय को लेकर रविचंद्रन अश्विन का कहना है कि ऋषभ पंत के स्थान को श्रेयस अय्यर पूरा कर सकते हैं।,

पिछले कुछ सालों में ऋषभ पंत के साथ श्रेयस अय्यर इंडियन टीम के गो टू टेस्ट बल्लेबाज रहे हैं। ये अपने आप में ही उनके लिए बहुत बड़ा कॉम्प्लीमेंट है। वो इस बैटिंग ऑर्डर की रीड़ की हड्डी रहे हैं। पंत की अनुपस्थिति में वो भारत के लिए अहम प्लेयर साबित होंगे।’

ऐसी है भारतीय स्क्वॉड

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारत की टीम :-

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर. अश्विन, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा (फिटनेस पर निर्भर), मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top