“बेदर्दी से कूट डाला” पोलार्ड ने रसेल को धोबी की तरह धोया, एक ही ओवर में ठोक दिए 26 रन, ओवर का वीडियो वायरल

कायरन पोलार्ड

इन दिनों यूएई में इंटरनेशनल T20 टूर्नामेंट खेला जा रहा है। जहां पर कई खिलाड़ी एक से बढ़कर एक शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इनमें एक नाम वेस्टइंडीज के हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी कायरन पोलार्ड का भी शामिल है। जिन्होंने पिछले दिन एमआई एमिरेट्स और अब्बू धाबी नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में आंद्रे रसैल के 1 ओवर में 26 रन जड़ दिए। जिसकी बदौलत एम आई एमिरेट्स ने अबू धाबी नाइटराइडर्स स्कोर 18 रनों से हरा दिया।

हम आपको बता दें कि, पहले बल्लेबाजी करने उतरी एमआई एमिरेट्स कि का स्कोर 17 ओवर में 3 विकेट के नुक़सान पर 131 रन था, तभी पारी का 18 वां ओवर अबू धाबी के कप्तान सुनील नारायण ने हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसैल को दिया।

kpp3

पोलार्ड ने एक ही ओवर में जड़ दिए 26 रन

उस समय स्ट्राइक पर उनके करीबी खिलाड़ी कायरन पोलार्ड थें। उन्होंने आंद्रे रसैल कि पहली 2 गेंदों को चौका तथा तीसरी गेंद पर 2 रन लिए। परंतु इसके बाद ओवर की चौथी और पांचवीं गेंद को पोलार्ड ने छक्का और चौका जड़ दिया। इसके बाद आखिरी गेंद पर भी उन्होंने एक शानदार छक्का जड़ दिया। और इस तरह से इस ओवर में कुल 26 रन बटोर लिए। वही उनके इस बल्लेबाजी के बाद एक फैंस ने उन्हें कमेंट करते हुए लिखा, किरोन पोलार्ड ने ILT20 में MI अमीरात के लिए एक ओवर में 4,4,2,6,4,6 की धुनाई की – वह पूरा ही एक जानवर है!”

ऐसा रहा मैच का पूरा हाल

आपको बता दें कि, हरफनमौला खिलाड़ी कायरन पोलार्ड आईपीएल में फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते करते हुए नजर आते हैं। हालांकि पिछला साल इनके लिए काफी शर्मनाक रहा था, क्योंकि उस साल उन्होंने काफी खराब प्रदर्शन किया था। कायरन पोलार्ड ने उस मैच में 17 गेंदों का सामना करते हुए ताबड़तोड़ 43 रन जोड़ दिए और अपनी टीम को 20 ओवर में 180 रनों तक ला पहुंचाया। हालांकि इसके बाद बल्लेबाजी करने आई अबू धाबी की टीम ने 20 ओवर में केवल 162 रन ही बना पाई और इस तरह से उसे 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top