IND vs AUS: कप्तान बदला..ओपनर भी बदले, पहले टेस्ट में इन बड़े बदलाव के साथ नजर आएगी भारतीय टीम, देखें प्लेइंग 11

IND vs AUS

जैसा कि दोस्तों भारतीय टीम हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज समाप्त की। अब भारतीय टीम को 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेलनी हैं। जिसका पहला मुकाबला नागपुर में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए एक बार फिर भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान केएल राहुल की वापसी हुई।

वहीं गेंदबाजी के लाइन में देखा जाए तो भारतीय टीम के सुपर स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं। आइए जाने भारतीय टीम की कैसी होगी प्लेइंग इलेवन।

इन बल्लेबाजों को मिलेगा मौका

जैसे के दोस्तों भारतीय टीम की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी के लिए रोहित शर्मा और शुभ्मन मैदान पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। वहीं तीसरे स्थान पर चेतेश्वर पुजारा। टीम के किंग विराट कोहली चौथे नंबर पर नजर आ सकते हैं। इसके बाद केएल राहुल को मौका दिया जा सकता है। छठवें नम्बर पर विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत अपने टेस्ट क्रिकेट का पदार्पण करेंगे।

एक नजर गेंदबाजों के तरफ

जैसा कि दोस्तों गेंदबाजी की लाइन में भारतीय टीम के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को मौका मिल सकता है। वही लंबे समय से बाहर चल रहे रविंद्र जडेजा वापसी करते हुए नजर आएंगे। इन्हीं खिलाड़ियों के साथ अक्षर पटेल को भी जोड़ा जा सकता है। अगर तेज गेंदबाजी की बात करें तो मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को मौका दिया जाएगा।

ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, केएस भरत, रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल, रवि अश्विन, मोहम्मद शामी, मोहम्मद सिराज।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top