IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को लेकर एक और बुरी खबर आयी सामने, श्रेयस अय्यर के बाद ये खिलाड़ी भी हुआ पहले टेस्ट से बाहर!

IND vs AUS

IND vs AUS: इस महीने 9 फरवरी को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट श्रृंखला आयोजित होना है। यह टेस्ट श्रृंखला आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है।

काफी शानदार फार्म में चल रहे स्टार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से चोट की वजह से पहले से ही बाहर चल रहे हैं, परंतु इसी बीच ऑस्ट्रेलिया का एक खिलाड़ी भी चोट की वजह से इस श्रृंखला से बाहर हो गया है आइए जानते हैं कौन है वह खिलाड़ी।

ऑस्ट्रेलिया टीम का यह हरफनमौला खिलाड़ी हुआ चोटिल

हम ऑस्ट्रेलियाई टीम को जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि ऑलराउंडर हरफनमौला खिलाड़ी कैमरून ग्रीन हैं जो कि 9 फरवरी से भारत के खिलाफ होने वाले टेस्ट श्रृंखला से चोट की वजह से बाहर हो गए हैं।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर खिलाड़ी कैमरून ग्रीन कुछ समय पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टेस्ट श्रृंखला के दौरान एनरिक नार्खिया कि एक गेंद पर चोटिल हुए थें और इसके बाद अब तक हुआ चोट की वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर चल रहे हैं।

कैमरून ग्रीन को लेकर कप्तान पैंट कमिंस ने दिया बयान

बेंगलुरु में अभ्यास मैच के बाद आस्ट्रेलियाई कप्तान पैंट कमिंस ने कैमरून ग्रीन को लेकर कहा,

‘मुझे पता है कि वह गेंदबाजी नहीं कर सकते (पहले टेस्ट में). अगला सप्ताह उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। वह अभी भी बहुत कुछ नहीं कर पा रहे हैं। मुझे लगता है कि इस तरह की चोट जब ठीक होने लगती है, तो वास्तव में बहुत जल्दी ठीक हो जाती है। हम उम्मीद करते हैं कि वह अगले सप्ताह तक ठीक हो जाएंगे।’

टेस्ट श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम

पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉश हेजलवुड, उस्मान ख्वाजा, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, टॉड मर्फी, मैट रेनशॉ, पीटर हैंड्सकॉम्ब, लांस मॉरिस, एश्टन एगर, मिचेल स्वेप्सन, नाथन लियोन, जॉश हेजलवुड, स्कॉट बोलैंड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top