शुभमन गिल की हरकत पर गुस्से में आग बबूला हुए ईशान किशन, जड़ दिया थप्पड़, देखते रह गये चहल, देखें वीडियो

शुभमन गिल

हाल ही में भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला समाप्त हुई है। इस टी-20 श्रृंखला को हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली युवा टीम ने न्यूजीलैंड को 2-1 से हराकर शानदार जीत दर्ज किया। वही इस श्रृंखला के आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम के ओपनर विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार शतक जड़कर सभी को अपना दीवाना बना लिया।

शुभमन गिल इन दिनों काफी शानदार फार्म में चल रहे हैं। वह जितना मैदान पर एक्टिव रहते हैं उतना ही सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं वही हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं क्या है उस वीडियो में।

शुभमन गिल का वायरल हुआ एक वीडियो

भारतीय टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव होते हैं और वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने खेल सकता हेल्थ से संबंधित तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस समय उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुल 30 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं।

वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्पिनर गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल और हरफनमौला विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के साथ एक फनी मिम्स बनाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस मिम्स को अभी तक करोड़ों लोग देख चुके हैं और इसको काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और जमकर अपना कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

शुभमन गिल ने किया शानदार प्रदर्शन

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, हाल ही में समाप्त हुई तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला के तीसरे मुकाबले में शुभमन गिल ने 63 गेंदों में 12 चौकों तथा 9 छक्कों की मदद से कुल 126 रनों की नाबाद पारी खेली थी जिसकी वजह से भारतीय टीम ने 20 ओवर में 334 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। शुभमन गिल के इस शानदार शतकीय पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

वही इससे पहले उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी दोहरा शतक लगाए थे। आपको बता दें कि, वनडे और टी20 में सबसे कम उम्र में दोहरा शतक और शतक लगाने वाले शुभमन गिल भारत के पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top