Irfan Pathan: खूबसुरती में इरफान पठान की पत्नी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती है मात, जानीये इरफान पठान और पत्नी दिलचस्प लव स्टोरी

साल 2016 में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर इरफान पठान आपने क्रिकेट परफॉर्मेंस से नहीं बल्की अपने पर्सनल लाइफ के कारण काफी ज्यादा सुरखियों में छाए थे। साल 2016 में इरफान पठान की शादी काफी महिनो तक एक चर्चा का विषय रही थी। सऊदी अरब की रहने वाली सफा बैग से इरफान पठान ने फरवरी 2016 में शादी की थी। उनकी शादी से उनके फैन्स के साथ-साथ पूरे भारतीय फैन को एक बहुत बड़ा झटका लगा था।

कुछ इस प्रकार हुई दोनों की शादी

Irfan Pathan Marriage: Bowled Over By A Jeddah Girl

भारतीय क्रिकेट टीम में पूर्व के स्टार क्रिकेटर इरफान पठान और सफा बेग की मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी। दोनों ने अपने रिश्तों को लगभग 2 साल तक सबसे छुपा कर रखा था। इरफान पठान और सफा बेग ने बिना किसी शोर शराबे के शादी की, हम आपको बता दें की इस शादी में केवल दोनो परिवार के करीबी रिश्ते ही शामिल थे। इनकी शादी मक्का में हराम शरीफ में हुई थी। अब इरफान पठान का एक बेटा भी है जिसका नाम उन्होने इमरान खान पठान रखा है।

Irfan Pathan से 10 साल छोटी हैं उनकी वाइफ, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं मात… 2

सफा बेग के बारे में दिलचस्प जानकरी

इरफान पठान की पत्नी सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को जेद्दा में हुआ था। उनके पिता जी का नाम मिर्जा फारूख बैग है जो सऊदी अरब का एक बिजनेसमैन है। साफा एक बहुत ही मशहूर नेल आर्टिस्ट हैं और उन्होने जेद्दा में इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से अपनी शिक्षक पुरी की है। मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से यह हमें पता चलता है कि इरफान पठान की पत्नी सफा बेग शादी से पहले मॉडलिंग और न्यूज रिपोर्टिंग का काम कर चुकी है। रिपोर्ट की माने तो हमने साफ तौर पर लिखा है कि सफा बेग ने पीआर फॉर्म में एक कार्यकर्ता संपर्क के रूप में कम किया है और खाडी के कई फैशन न्यूज रिपोर्टर में सफा को चित्रित किया गया था।

Irfan Pathan, Trolled After Posting Photo With Wife Safa Baig, Says This |  Cricket News

इरफान पठान से शादी करने के बाद साफा बेग काफी ज्यादा प्राइवेट हो गई। सऊदी अरब में काफी सालो तक मॉडलिंग फॉर्म में एक लीड रोल रहने वाली सफा बेग ने शादी के बाद बुर्का को पहनना शुरू कर दिया।

Irfan Pathan (Cricketer) Height, Age, Wife, Children, Family, Biography &  More » StarsUnfolded

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top