शुभमन गिल के तूफानी शतकीय पारी पर फ़िदा हुए क्रिकेट के भगवान, बेटी के रिश्ते की कर दी बात

शुभमन गिल

1 फरवरी बुधवार को खेले गए न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में शुभमन गिल ने शानदार शतक लगा दिया। दोनों टीमें के बीच यह मैच अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जहा पर इंडियन टीम की बैटिंग और बॉलिंग के साथ न्यूजीलैंड टीम के प्लेयर्स की एक भी नहीं चली।

केवल इतने गेंद में शुभमन गिल ने दिखाया यह करिश्मा

जीत कर पहले बैटिंग करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम में निर्धारित 20 ओवर में केवल 4 विकेट गवाकर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के सामने 234 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इस दौरान शुभमन गिल ने शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होने केवल 63 गेंदों का सामना करते हुए यह करिश्मा कर के दिखाया। इस दौरान शुभमन ने 12 चौके और 7 गगनचुबी छक्के भी लगाये।

साबित हुआ करियर का पहला टी20 शतक

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए शुभमन गिल ने 200 के स्ट्राइक रेट से शानदार शतकीय पारी खेली। पूरे मैच में शुभमन गिल का बल्ला काफी ज्यादा गिरा हुआ हुआ दिखा। इसके अलावा हम आपको यह खास तौर पर बता दे की यह शतक उनके टी20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक साबित हुआ है। न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच को देखने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top