न्यूजीलैंड खिलाफ तीसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने लपका था असंभव कैच, देख सभी हो गए थे हक्का बक्का, video viral

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच 1 फरवरी को हुए 3 मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 168 रन के बड़े अंतर से हराकर सीरीज को अपने नाम कर लिया। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने पहले तो अपने बैटिंग से करिश्मा दिखाया और उसके बाद फील्डिंग में भी उन्होने कोई कसर नहीं छोड़ी। फील्डिंग के दौरान सूर्य कुमार यादव ने स्लीप में खड़े हो कर एक असंभव से लग रहे इस कैच को केवल एक हाथों से पकड़ लिया। हम आपको बता दें की या कैच इतना ज्यादा मुश्किल था जिसे पकड़ने के बाद सूर्य कुमार यादव को खुद अपने आप पर भरोसा नहीं हो रहा था।

सुपरमैन की तरह एक हाथ से लपका कैच

दूसरी पारी में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम जब बैटिंग करने आई तो इनिंग के पहले ओवर में ही हार्दिक पांड्या की गेंद पर सूर्य कुमार यादव ने एक शानदार कैच लपक लिया। हम आपको बता दें की सूर्य कुमार यादव ने यह कैच पकड़कर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज फिन एलन को आउट करके पवेलियन भेज दिया। यह घटना पहले ओवर की पांचवी गेंद पर हुई। सूर्य कुमार यादव के सर के काफी ऊपर से गेंद जा रही थी, लेकिन सूर्य कुमार यादव ने एक कमाल की फुर्ती दिखाते हुए कूदे और गेंद को केवल एक हाथ से पकड़ लिया।

केवल इतना ही नहीं बाल्की तीसरा ओवर में एक बार फिर से सूर्य कुमार यादव ने बिलकुल इसी प्रकार का एक और मुश्किल कैच पकड़ लिया। दिलचस्प बात तो यह रही कि इस समय भी गेंदबाजी हार्दिक पांड्या ही करा रहे थे। इसी समय न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज फिलिप्स आउट होकार पवेलियन लौटे।

वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

सूर्य कुमार यादव द्वारा लिए गए अविश्वसनीय कैच का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। भारतीय क्रिकेट प्रशंसक खोया काफी ज्यादा पसंद एक रहा है जिसके करण वह लगातार इस वीडियो को और भी ज्यादा वायरल करते जा रहे हैं। तो आइए हम आपको दिखाते हैं यह वीडियो, आखिर किस प्रकार शुरू कुमार यादव ने लपका था यह असंभव सर लग रहा कैच।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top