रणजी ट्रॉफी के मैदान पर कलाई टूटने के बाद भी प्लेयर ने नहीं छोड़ी हिम्मत, एक हाथ से बैटिंग करने के लिए उतर पड़ा मैदान पर और लगाए 3 छक्के…, video viral

बिना कोई इंटरनेशनल मैच खेले क्रिकेट के इतिहास में हनुमा विहारी को एक ऐसे योद्धा के रूप में देखा जाएगा, जिसने पारी के अंतिम शड़ तक अपनी टीम को जीताने के लिए क्रिकेट खेला हो। अब आप सभी लोग यह लग रहा होगा कि आखिर इस क्रिकेटर ने ऐसा भी क्या कर दिया जिसे योद्धा के रूप में देखा जा रहा है। इस लेख की मदद से हम आपको इसी सवाल का जवाब देने वाले हैं की आखिर हनुमा विहारी ने ऐसा कौन सा काम किया जिसके बाद उनको क्रिकेट का योद्धा कहा जा रहा है। तो चलो शुरू करते है…..

एक हाथ टूटने के बाद भी बैटिंग करने के लिए उतरे हनुमा विहारी

जैसा कि आप सभी लोगों को यह पता है कि भारत में घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट यानि की रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट चल रहा है। इस टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल मैच मध्य प्रदेश की टीम और आंध्र प्रदेश की टीम के बीच खेला जा रहा है। हम आपको बता दें की आंध्र प्रदेश क्रिकेट टीम के कप्तान हनुमान विहारी हैं, जोकी इज मैच की फर्स्ट रिंग में काफी गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे, जिससे उनकी कलाई टूट गई थी। जबर्दस्त तारिके से चोटिल होने के बाद मीडिया, टीम मैनेजमेंट और दर्शकों को इस बात की जरा सी भी उम्मिद नहीं थी कि वह सेकेंड इनिंग में बैटिंग करने के लिए आएंगे। लेकिन, सभी को 440 वोल्ट का झटका देते हुए हनुमा विहारी अपनी टूटी कलाई लेकर मैदान प्रति उतर पडे।

दूसरी पारी में हनुमा विहारी लास्ट बैट्समैन के रूप में बैटिंग करने के लिए मैदान पर उतरे। उन्होने 16 गेंद का सामना करते हुए तीन चौके की मदद से 15 रनो की अविश्वसनीय पारी खेली जिसे लम्बे समय तक सभी क्रिकेटर्स याद रखेंगे। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

आवेश खान ने किया था हनुमा विहारी को चोटिल

रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट केक क्वार्टर फाइनल मैच में मध्य प्रदेश टीम और आंध्र प्रदेश टीम के बीच मैच खेला जा रहा है। हम आपको बता दें की, आंध्र प्रदेश टीम के स्टार बल्लेबाज हनुमा विहारी टीम का नेत्रत्व कर रहे हैं।पहली पारी के दौरान हनुमा विहारी को बॉल से चोट लग गई, जिसके कारण उनकी कलाई डिस्लोकेट हो गई है।मध्य प्रदेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज आवेश खान ने एक तेज बाउंसर गेंद हनुमा विहारी कॉफी की जो सीधा उनके हाथ पर जा टकराई जिसके कारण वह गंभीर रूप से चोटिल हो गए। उनको तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया।

दूसरी तरफ एबी मीडिया रिपोर्ट द्वारा यह खबर सामने आई है कि हनुमा विहारी के कलाई में फ्रैक्चर आया है। जिसके कारण वह अब लम्बे समय तक क्रिकेट के मैदान से दूर रह सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top