क्रिकेट जगत ने ले लिया नया मोड़, ससुर दामाद के बीच ही छिड़ गई क्रिकेट की जंग, शाहिद अफरीदी ने दामाद शाहीन की कर दी कुटाई, video viral

शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज शाहिद अफरीदी अपने घुटनों की जारी के कारण काफी लम्बे समय से क्रिकेट के मैदान से बहार चल रहे हैं। आखिरी बार शाहिद अफरीदी को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच में खेलता हुआ देखा गया था। उसके बाद से अभी तक वह दोबारा टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल होता दिख रहा है, जिसमें शाहिन अफरीदी और उनके ससुर शाहिद अफरीदी क्रिकेट प्रेक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में शाहिद अफरीदी अपने दामाद की जामकर कुटाई करते हुए दिख रहे हैं।

अपने दामाद की शाहिद अफरीदी ने की जमकर कि कुटाई

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भले क्रिकेट के मैदान से सन्यास ले चुके हैं, लेकिन वे अपने आप को क्रिकेट से ज्यादा देर तक दूर नहीं रख पाते हैं। हम आपको बता दें की शाहिद अफरीदी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर से 36 साल की उम्र में साल 2017 में संन्यास ले लिया था। इसी बीच शाहिद अफरीदी और उनके दामाद शाहीन शाह अफरीदी जो कि पाकिस्तान टीम से बहार चल रहे हैं उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुरखियां बटोर रहा है।

Shaheen Wedding: बल्लेबाजों के लिए खौफ बने अफरीदी जल्द ही अक्सा के सामने होंगे क्लीन बोल्ड - Shaheen Afridi Wedding With Shahid Afridi Daughter Aqsa Afridi date

इस वीडियो में शाहीन शाह अफरीदी अपने ससुर शाहिद अफरीदी के साथ क्रिकेट प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां पर शाहिद अफरीदी बैटिंग कर रहे हैं और शाहीन शाह अफरीदी बॉलिंग की कमान संभाले हुए दिख रहे हैं। शाहिद अफरीदी उनके ससुर शाहिद अफरीदी लंबे समय तक चौके छक्के मार रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैन्स को इस घटना का वीडियो काफी ज्यादा पसंद एक रहा है और वे लगतार इस वीडियो को सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा वायरल करते जा रहे हैं।

अब PSL में खेलते हुए दिखाई देंगे शाहिन अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शहंशाह अफरीदी दोबारा से क्रिकेट में वापसी करने के लिए काफी ज्यादा प्रैक्टिस कर रहे हैं। हम आपको याद दिलाने के लिए बता दे की शाहीन अफरीदी को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट से पहले उनके घुटने में चोट लगी थी जो की टूर्नामेंट के दौरान काफी ज्यादा बढ़ गई, जिसके करण उनको टीम से बहार निकाल दिया गया था। इसके अलावा हम आपको बता दें की शाहीन अफरीदी पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर टीम की तरफ से खेलते हैं और टीम के कप्तान भी हैं।

पाकिस्तान सुपर लीग का अगला सीजन साल 2023 यानी की इसी साल चार अलग-अलग जगह (लाहौर, कराची, मुल्तान और रावलपिंडी) पर खेला जाएगा। हम आपको बता दे की पिछले साल पीएसएल के सीजन में शाहीन शाह अफरीदी की टीम ने किताब को जीत कर अपने नाम किया था जिसके बुरे उनके फैन्स इसी प्रकार की उम्मीद है साल भी उनसे लगा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top