“क्या भाई कप्तान मैं हूं या तुम…….”जब कप्तान से बिना पूछे सूर्या और इंशान लेने चले रिव्यू, हार्दिक पंड्या को लगाई जमकर फटकार, video viral

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच कल यानि की 29 जनवरी रविवार को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में स्थित भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मैच काफी ज्यादा रोमांचक साबित हुआ। मैच के बिच में काफी ज्यादा उतार-चड़ाव देखने को मीले, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम ने केवल 1 बॉल शेष रहते ही इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया। इस शानदार मैच के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या एक हरकत करते हुए दिखाई दिए हैं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुरखियां बटोर रहा है।

No description available.

बिना पूछे रिव्यू लेने पर कप्तान हार्दिक पांड्या ने कही यह बात

न्यूजीलैंड खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को दूसरे खिलाड़ी के सामने यह बताना पड़ा कि वह भारतीय टीम के कप्तान है। क्या घाट का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और लोग इसे लगातार शेयर कर रहे हैं। हम आपको बता दें कि यह घटना उस समय का है जब न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की पारी का चौथा ओवर चल रहा था। भारतीय टीम की तरफ से बॉलिंग स्टार स्पिनर बॉलर यूजवेंद्र चहल करा रहे थे।

तबी ओवर की चौथी गेंद पर युजवेंद्र चहल न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के एक बल्लेबाज को गेंदबाजी कराते हैं जो की सीधी जाकार के पैड पर लगती है। उसके बाद गेंदबाज चहल समेत इशान किशन और कई क्रिकेटर अंपायर से डायरेक्ट रिव्यू की मांग करने लगते हैं। याह देखकर हार्दिक पांड्या को थोड़ा गुस्सा आ जाता है जिस पर वे कहते हैं की, “टीम का कप्तान मैं हूं या तुम सब।” हार्दिक पांड्या द्वारा बोली गई यह बात कैमरे में कैद हो गई है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तो चलो देखते हैं वीडियो।

कुछ इस प्रकार का रहा दोनों टीमों के बीच मैच

29 जनवरी रविवार को हुए लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में 3 मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान मिचेल सेंटनर ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया, जो कि उनकी टीम के लिए बेहद खराब साबित हुआ। पहले बैटिंग करते हुए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने इंडियन क्रिकेट टीम के सामने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर केवल 99 रनों का स्कोर खड़ा किया।

image

छोटे लग रहे इस स्कोर को प्राप्त करने में भारतीय क्रिकेट टीम को 19.5 ओवर लग गए। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम को अपने चार बल्लेबाज का विकेट भी गवाना पड़ा। लेकिन अंत में सूर्य कुमार यादव ने एक चौका लगाकर मुकाबले को भारतीय टीम की झोली में गिरा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top