महिला अंडर-19 टीम के विश्व कप जीतने पर राहुल द्रविड़ संग पूरी टीम ने लगाए ठुमके, पृथ्वी शॉ ने किया नागिन डांस- Video हुआ Viral

भारतीय टीम

29 जनवरी रविवार को अंडर 19 भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला गया। इस मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को 36 गेंद शेष रहते ही साथ विकेट से हराकर टूर्नामेंट को अपने नाम कर लिया। इंग्लैंड क्रिकेट टीम भारतीय क्रिकेट टीम की गेंदबाजी के सामने पूरी तारिके से विवाद नजर आई और 17.1 ओवर में केवल 68 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। उसके बाद भारत ने इंग्लैंड द्वारा मिले इतने कम रनों के लक्ष्य को महज 14 ओवर में पूरा करके इतिहास रच दिया।

भारत महिला क्रिकेट टीम की जीत के बाद क्रिकेट जगत के कई दिग्गज खिलाड़ी उन्हें बधाई दे रहे हैं। कुछ इसी प्रकार भारतीय क्रिकेट टीम की पूरी टीम के साथ मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और अंडर-19 पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ ने भी इस जीत की बधाई देते हुए एक वीडियो जारी किया है।

बधाई देते भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने दिया ये बयान

महिला क्रिकेट टीम के टी20 विश्व कप जीत जाने के बाद भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने टीम को बधाई देते हुए कहा की, “भारतीय महिला अंडर 19 क्रिकेट टीम के लिए आज का यह दिन काफी ज्यादा गौरवशाली है।” केवल इतना बोलने के बाद राहुल द्रविड़ ने पृथ्वी शॉ की तरफ माइक करते हुए कहा की, “महिला टीम द्वारा हासिल की गई इस उपलब्धि को अंडर-19 टीम का कप्तान पृथ्वी शॉ भी उनको बधाई देना चाहता है।”

कुछ इस प्रकार पृथ्वी शॉ ने दी जीत की बधाई

भारतीय अंडर 19 पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के टी20 विश्व कप जीतने के बाद बधाई देते हुए कहा की।”मेरा मनाना है कि भारतीय महिला अंडर 19 क्रिकेट टीम के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। मेरे साथ भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी आपको इस ऐतिहासिक पल की शुभ कामनाएं देते हैं।” उसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ सभी खिलाड़ियों ने वीडियो में महिला टीम को जीत की बधाई दी है। इस वीडियो को खुद इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

तो आईये देखते हैं ये वीडियो……

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top