IND vs NZ: इन 2 खिलाड़ियों ने खेल लिया भारत के लिए अपना अंतिम टी20, हार्दिक पंड्या नहीं देंगे अब मौका!

IND vs NZ

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले t20 मैच में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के हाथों 21 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। वही इस मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला में 0-1 पीछे चल रही है। वही दूसरे t20 मैच में भारतीय टीम को इस सीरीज में अपने आप को बरकरार रखने के लिए किसी भी हाल में जीत हासिल करनी होगी।

वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे t20 मैच में खराब प्रदर्शन करने वाले दो भारतीय खिलाड़ियों को दुसरे मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है। आइए जानते हैं कौन है वें खिलाड़ी।

1. राहुल त्रिपाठी

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी 6 गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए थे। इस मैच में भारतीय टीम को राहुल त्रिपाठी से बड़े पारी कि आवश्यकता थी, लेकिन अपने खराब प्रदर्शन उन्होंने सभी को निराश किया।

वहीं इनके अन्तर्राष्ट्रीय करियर कि बात करें, तो इन्होंने अभी तक भारत के लिए 4 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने एक भी अर्धशतकीय नहीं लगाया है। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 36 रन का रहा है। शायद यही वजह है कि अगले मैच में उनके स्थान पर टीम में पृथ्वी शॉ को मौका मिल सकता है।

2. दीपक हुड्डा

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया था। पहले मैच में उन्होंने पहले गेंदबाजी से और फिर उसके बाद बल्लेबाजी से दोनों से ही खराब प्रदर्शन किया था।

यदि इनके पिछले 12 पारियों की बात करें, तो इन्होंने इसमें एक भी अर्धशतक नहीं लगाए हैं। ऐसे में उनके इस प्रदर्शन को देखकर यह माना जा रहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top