IND vs NZ: खुशखबरी! भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 को देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे, ऐसे देख सकते हैं फ्री लाइव

IND vs NZ

IND vs NZ: इन दिनों भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों कि टि20 सीरीज खेली जा रही है वहीं इस सीरीज का पहला मैच 27 जनवरी शुक्रवार को रांची के जेएसडब्ल्यू स्टेडियम में खेला गया था। जहां पर भारतीय टीम को 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। वही इस सीरीज का दूसरा मुकाबला 29 जनवरी रविवार यानी कि आज लखनऊ के अटल बिहारी वाजपई स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। इसलिए इस मैच पर सभी की निगाहें रहेगी।

कब और कहां देखे लाइव मैच 

हम आपको बता दें कि, भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा t20 मैच आज लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेई स्टेडियम में खेला जाएगा, यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से आयोजित होगा। वहीं आप इस मैच का पूरा प्रसारण टीवी चैनल स्पोर्ट्स – 3, पर हिंदी भाषा में, वहीं स्टार स्पोर्ट्स – 1 पर अंग्रेजी में जबकि स्टार स्पोर्ट्स – 4 और 5 पर आप तमिल और तेलुगु में लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा आप सभी लोगों डीडी स्पोर्ट्स भी लाइव मैच देख सकते हैं।

इन सबके अलावा यदि आप कम्प्यूटर या मोबाईल फोन पर इस मैच को देखना चाहते हैं तो आप इसे हाॅटस्टार एप पर देख सकते हैं। जहां आप इसे हिंदी, अंग्रेजी सहित कई अन्य भाषाओं में लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा यदि आप जियो यूजर्स है तो इसका पूरा लाइव प्रसारण आप जियो टीवी पर देख सकते हैं।

भारत के लिए करो या मरो का मैच 

आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला दूसरा t20 मैच भारत के लिए करो या मरो का मैच होगा, क्योंकि यदि भारतीय टीम इस मैच को हार जाती है तो उसे इस सीरीज को गवाना पड़ जाएगा। यदि उसे इस सीरीज में वापसी करनी है तो उसे किसी भी हाल में दूसरे t20 मैच स्कोर जितना होगा।

वहीं दूसरी ओर यदि न्यूजीलैंड टीम इस मुकाबले को जीत जाती है, तो वह सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली थी और लगभग पूरी तरह से सीरीज भी अपने नाम कर लेगी। न्यूजीलैंड की टीम ने पहले टी-20 मुकाबले में काफी शानदार प्रदर्शन किया था। और एक बार फिर वह अपने इस शानदार फार्म को बरकरार रखना चाहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top