“तू मन मेरी जान……” अपनी पत्नी नेहा के इश्क में पागल हो कर अक्षर पटेल ने लगाये ठुमके, स्टेज के ऊपर जमकर किया डांस, video viral

इंडियन क्रिकेट की गलियों में इस समय शादी का महौल बना हुआ है। पहले 23 जनवरी सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री शेट्टी ने शादी की और फिर उसके ठीक तीन दिन बाद यानि की 26 जनवरी गुरुवार को भारतीय टीम के बापू कहे जाने वाले अक्षर पटेल भी शादी के बंधन में बंध है। अक्षर पटेल ने पूरे रीति रिवाजों के साथ अपनी मंगेतर में पटेल के साथ शादी संपन्न की।

अक्षर पटेल की शादी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जामकर वायरल हो रही है। इन सभी फोटो और वीडियो के बीच अक्षर पटेल के एक डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में है। इस वीडियो में अक्षर पटेल गए पर तीरथते और ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं।

अतरंगा डांस करते हुए दिखे अक्षर पटेल

सोशल मीडिया पर सुरखियां बटोर रहा रहा यह वीडियो अक्षर पटेल के शादी के फंक्शन का है, जो कि अब देखते देखते काफी ज्यादा वायरल हो गया है। इस वीडियो की खास बात यह है कि अंग्रेजी वीडियो अक्षर पटेल अपनी पत्नी के साथ स्टेज पर तू मान मेरी जान… मैं तुझे जाने ना दूंगा… गाने पर नाचते हुए दिख रहे हैं और वहां मौजुद सभी लोग इसे काफी ज्यादा एन्जॉय भी कर रहे हैं। इस दौरान अक्षर के डांस स्टेप देख ऐसा लग रहा था जैसे वह क्रिकेट खेल रहे हैं जिसके कारण यह वीडियो और भी ज्यादा वायरल हो रहा है।”

जानिये आखिरी कौन है मेहा पटेल

हम आपको बता दें की भारतीय क्रिकेट टीम के राउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल और मेहा पटेल एक दूसरे को काफी लम्बे वक्त से डेट कर रहे हैं। अक्षर पटेल ने पिछले साल यानि की 2022 में सगाई की थी और अब 26 जनवरी गुरुवार को दोनों ने शादी करके अपने आप को एक अटूट बंधन में बांध लिया है। इसके अलावा हम आपको यह खास तौर पर बता दें की पटेल की पत्नी मेहा पटेल पैसे से एक डायटिशियन है। आपके सोशल मीडिया हैंडल पर यह अक्सर अलग-अलग डाइट प्लान शेयर करती रहती हैं जो कि इनके फैन्स को काफी पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top