क्रिकेट के अलावा अब बॉलीवुड में जाने की तैयारी में दिख रहे हैं MS Dhoni और Pandya?, शोले 2 के लिए दिया बड़ा बयान

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के खत्म होने के बाद, अब दोनों टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज 27 जनवरी से खेलने जाने वाली है। हम आपको बता दें की पहला टी20 सीरीज का मैच रांची में स्थित जेएससीए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। न्यूजीलैंड की टीम को वनडे सीरीज में करारी मात देने के बाद भारतीय टीम का टारगेट टी20 सीरीज में भी दमदार प्रदर्शन दिखाने का होगा। टी20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम की कमान संभालते हुए स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या दिखेंगे।

न्यूजीलैंड खिलाफ टी20 सीरीज के साथ-साथ एक और खबर काफी ज्यादा सुरखियों में छाई हुई है। दरअसल स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपना सोशल मीडिया एकाउंट प्रति एक पोस्ट शेयर किया है जिस तरह वह महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आ रहे हैं। लेकिन पोस्ट के शीर्षकमें कुछ ऐसा लिखा है जो कि काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है।

धोनी के साथ फोटो पोस्ट कर हार्दिक पांड्या ने कही यह बात

भारतीय क्रिकेट टी20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या और भारतीय क्रिकेट इतिहास के महान कप्तानों में से एक कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी के बीच काफी अच्छे संबंध हैं। हमने अक्सर देखा है कि हार्दिक पांड्या अपने इंटरव्यू में महेंद्र सिंह धोनी को अपना आदर्श बताते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले टी20 मैच से पहले हार्दिक पांड्या रांची में ही स्थिति धोनी के घर उनसे मिलने के लिए पहुंच गए। उसके बाद हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक फोटो अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा है कि,

“जल्दी ही शोले 2 आने वाला है”

हार्दिक पांड्या के ऐसा लिखने के पीछे सबसे बड़ा कारण है धोनी के साथ पोस्ट किया हुआ फोटो। जिस्मे वह महेंद्र महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन हम आपको बता दें की ये कोई ऐसी-वैसी बाइक नहीं है बल्की शोले मूवी में जय और वीरू के बाइक जैसी दिखने वाली बाइक है। हार्दिक पांड्या द्वारा पोस्ट किए गए इस फोटो में महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या हुबहू जय और वीरू की तरह बाइक पर बैठे हुए दिख रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने जैसा ही है फोटो को अपना सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया देखता हूं फोटो अब काफी ज्यादा वायरल हो गया है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top