रोहित शर्मा का शतक बनाने से रोकने के लिए कीवी गेंदबाज ने चली ऐसी घटिया चाल, खेल भावना की उड़ाई धज्जियां! भड़के फैंस

IND vs NZ

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख हर कोई कीवी गेंदबाज पर गुस्सा कर रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने धमाकेदार फार्म को वापस लाते हुए कुल 1101 दिन बाद अपना वनडे करियर का शतक लगाया।

कीवी टीम के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने काफी विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 85 गेंदों में नौ चौकों और छह छक्कों की मदद से कुल 101 रन बनाए। रोहित शर्मा के वनडे करियर का यह 30वां शतक है।

कीवी गेंदबाज ने चली घटिया चाल

दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच में जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 99 रन के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब न्यूजीलैंड के एक तेज गेंदबाज ने उनके खिलाफ अपनी एक घटिया चाल चलते हुए उन्हें चोटिल करना चाहता था।

हम आपको बता दें कि, भारतीय पारी के 26 ओवर कि दूसरी गेंद पर जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 99 रन के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे और उनको शतक बनाने के लिए केवल 1 रनों की दरकार थी तभी ऐसे न्यूजीलैंड के एक तेज बॉलर ब्लेयर टिकनेर ने उन्हें अपना शतक बनाने से रोकने के लिए उन्हें चोटिल करने की साजिश रची। जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कीवी तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर ने कप्तान रोहित शर्मा को पारी के 26वें ओवर में एक ऐसी गेंद पर कि जिससे वे हैरान हो गए। टिकनेर कि यह गेंद सीधे जाकर उनके अंगूठे पर लगी जिससे वह दर्द से कतराते हुए नजर आने लगे। जिसके बाद न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिकनेर उनका मजाक बनाने लगे जिसे देख हर भारतीय फैंस उन पर आगबबूला हो गया।

दोनों अपना खिलाड़ियों का शानदार शतक

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने 50 गेंदों में 9 चौकों तथा छह छक्कों की मदद से कुल 101 रन तथा शुभमन गिल ने 78 गेंदों में 13 चौके तथा पांच छक्कों की मदद से कुल 112 रन बनाए इन दोनों ने पहले विकेट के लिए कुल 212 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की। वहीं अंत में आकर अंडर हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने 38 गेंदों में तीन चौक को तथा तीन छक्कों की मदद से 56 रन बनाए। जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर कुल 385 रन का विशाल स्कोर खड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top