IND vs NZ: न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ तीसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा देंगे इस खतरनाक प्लेयर को प्लेइंग -11 जगह? खिलाड़ी के सामने थरथर कांपते हैं गेंदबाज

IND vs NZ: भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 24 जनवरी मंगलवार को इंदौर में स्थित होल्कर क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। हम आपको बता दें की भारतीय क्रिकेट टीम पहले ही इस सीरीज को 2-0 से जीत चुकी है। ऐसे में तीसरा आखिरी मैच केवल फॉर्मेलिटी के लिए खेला जाएगा, जहां पर भारतीय टीम की है रणनीति होगी कि वह न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को तीसरे वनडे मैच में भी हराकर क्लीन स्वीप कर दे। वही न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को अपनी लाज रखने के लिए आखिरी मैच को जितना चाहेगी।

इसके अलावा एक बड़ी खबर या एक राही है कि न्यूजीलैंड खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टीम की प्लेइंग इलेवन में कुछ बड़े बदलाव कर सकते हैं।तो आए जाते हैं आखिरीकर रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में क्या बदलाव करने वाले हैं?…..

इस प्लेयर को दिया जाएगा न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में मौका

केवल आपको याद दिलाने के लिए हम आपको बता दें की न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से ठीक पहले भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए थे। उनकी जगह हम आपको बता दें की भारतीय क्रिकेट टीम के स्क्वॉड में रजत पाटीदार को मौका दिया गया था। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने उनको टीम की प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया है। हम आपको बता दें की रजत पाटीदार अपने खतरनाक बैटिंग परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम पहले ही 2-0 से इस वनडे सीरीज को जीत चुकी है और साथ ही वह वनडे वर्ल्ड कप की तैयारियां भी कर रही है। ऐसे में रजत पाटीदार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के लिए कप्तान रोहित शर्मा रजत पाटीदार के प्रदर्शन को देखने के लिए उनको मौका दे सकते हैं।

आईपीएल 2022 के सीजन में दिखाया गया था अपना असली दम

आईपीएल 2022 सीज़न में रजत पाटीदार ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी की RCB टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए बहुत सी महत्वपूर्ण पारियां खेली थी। आईपीएल 2022 के आठ मैच में रजत पार्टी धार ने एक सेंचुरी और दो हाफ सेंचुरी की मदद से पूरे सीजन में कुल मिलाकर 333 रन बनाए थे जो कि एक बल्लेबाज के लिए काफी ज्यादा शानदार है। इसके अलावा रजत ने रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट के मैदान पर भी अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया था। हम आपको बता दें की रजत पाटीदार ने अब तक कुल मिलाकर 50 फर्स्ट क्लास मैचो में खेलते हुए 3668 रन बनाए हैं। इस दौरान रजत ने 11 शतक भी जड़े हैं। इसके अलावा रजत ने 51 लिस्ट ए मैच में खेलते हुए 1648 रन बनाने में कामयाब हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top