IND vs NZ: तीसरे वनडे मैच कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल का आया तूफान, चंद गेंदों में दोनों ने ठोका शतक, लगाए लम्बे लम्बे छक्के- VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज यानी 24 जनवरी (मंगलवार) को इंदौर में स्थित होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 1:30 बजे से खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान टॉमलिन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है, जो उनकी टीम के लिए काफी ज्यादा खराब साबित होता दिख रहा है। पहले बैटिंग करते हुए इंडियन क्रिकेट की ओपनिंग जोड़ी ने एक अविश्वसनीय कारनामा करके दिखाया है।

कप्तान रोहित शर्मा और सुमन गिल दोनों खिलाड़ियों ने विस्फ़ोटक बैटिंग का प्रदर्शन करते हुए न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के गेंदबाजों को दांतो तले चने चबवा दिए हैं। जिसे देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को क्लीन स्वीप करने के लिए पूरी तैयार है।

खतरनाक अंदाज में कर रहे हैं कप्तान रोहित और शुभमन गिल की बैटिंग

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान टॉम लाथम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और भारतीय क्रिकेट टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमन्त्रित किया, जो कि उनकी सबसे बड़ी गलती साबित होती दिख रही है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से ओपनिंग करने उतरे कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी ने कृज पर पाव रखते हैं न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की कमर तोड़कर रख दी। विस्फ़ोटक अंदाज़ में बैटिंग करते हुए दोनों प्लेयर्स ने शानदार शतक ठोका है।

हम आपको बता दें की भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तान रोहित शर्मा ने 83 गेंद का सामना करते हुए 101 रानों की शतकीय पारी खेली। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने 9 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के लगाए हैं। रोहित शर्मा का बखूबी साथ निभाते हुए ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी शतक जड़ दिया। शुभमन गिल ने 78 गेंदों का सामना करते हुए 112 रनो की शतकीय पारी खेली है। इस दौरान शुभमन गिल ने 13 चौके और 5 शानदार छक्के लगाये और उनका स्ट्राइक रेट143.59 का रहा।

गिल ने ठोका बेहतरीन शॉट

 

 

ओपनिंग जोड़ी के आउट हो जाने के बाद कृज पर अब इशान किशन और विराट कोहली मौजुद है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए रन बनाने में अपना योगदान दे रहे हैं। हम आपको बता दे की भारतीय क्रिकेट टीम की ओपनिंग जोड़ी ने तो अपना काम करके दिखा दिया है और अब देखना यह बाकी है कि बल्लेबाज भारतीय टीम के स्कोर को कहां तक ​​ले जाते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम का स्कोर 29 ओवर में 221-2 का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top