इस जिगरी दोस्त ने MS Dhoni को सिखाया Helicopter Shot, बदले में खाता था गर्म समोसा, आईपीएल से पहले धोनी का शानदार सिक्स वीडियो

MS Dhoni

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) 41 साल के हो गए हैं. माही और उनके वर्ल्ड फेमस हेलीकॉप्टर शॉट (Helicopter Shot) के बीच गहरा रिश्ता, लेकिन क्या आप जानते हैं इसके पीछे की वजह कौन हैं?

बेस्ट फिनिशर हैं धोनी

एमएस धोनी (MS Dhoni) मुश्किल हालात के बावजूद अपनी टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाने की ताकत रखते हैं, यही वजह है कि उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन फिनिशर कहा जाता है. उन्हें हेलीकॉप्टर शॉट लगाकर मैच को खत्म करना बेहद पसंद है।

इस शख्स ने सिखाया ‘हेलीकॉप्टर शॉट’

आपको बता दें कि एमएस धोनी (MS Dhoni) के जिगरी दोस्त संतोष लाल (Santosh Lal) ने उन्हें हेलीकॉप्टर शॉट (Helicopter Shot) खेलना सिखाया था. जिसके बदले माही उन्हें गर्म समोसे खिलाते थे.

Santosh Lal

टेनिस बॉल से क्रिकेट प्रैक्टिस

संतोष लाल (Santosh Lal) एक बेखौफ बल्लेबाज के तौर पर जाने जाते थे, वो महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को बचपन से जानते थे और एक साथ टेनिस बॉल (Tennis Ball) से क्रिकेट खेलते थे.

संतोष के शॉट को देखकर ललचाए माही

एमएस धोनी (MS Dhoni) और संतोष लाल (Santosh Lal) में एक बात कॉमन थी. दोनों ने ही इंडियन रेलवे की नौकरी की है. जब माही ने पहली बार संतोष को हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए देखा तो उनके मन में भी ख्वाहिश जगी.

देखें धोनी के बेस्ट शॉट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top