हार्दिक पांड्या के प्यार में दीवानी हो गई थीं नताशा, एक बार तो आत्महत्या के लिए थी तैयार, ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी, देखे खूबसूरत तस्वीरें

हार्दिक पांड्या के क्रिकेट करियर की तरह ही उनकी पर्सनल लाइफ दी काफी ज्यादा उत्तल पुथल रह चुकी है। भारतीय टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपनी आक्रामक बल्लेबाजी तथा जबरदस्त फिल्डिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई बार अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को t20 मैच जीताया है। अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से इन्होंने काफी लोगों का दिल जीता है।

 

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या एशिया कप और उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ t20 सीरीज में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को अपना दीवाना बना लिया।

पहले ही मुलाकात में इन पर अपना दिल हार बैठे हार्दिक पंड्या

Serious New Year 'Fireworks' For Hardik Pandya, Gets Engaged To Serbian  Actress Natasa Stankovic - VIDEO

लेकिन इससे 3 साल पहले इन्होंने जिसका दिल जीता था उससे आज इनकी शादी हो चुकी है। जिस तरह से भारतीय टीम के हरफनमौला आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक क्रिकेट करियर काफी चर्चा में रहती है ठीक उसी प्रकार से उनकी लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रही थी।

Here's how Hardik Pandya proposed to Natasa Stankovic | Entertainment  Gallery News,The Indian Express

दरअसल, हम जिस की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि वह कोई और नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनोविक है। जिनसे पहली ही मुलाकात में उन पर अपना दिल हार बैठे हार्दिक पांड्या।

10 Pics of Hardik Pandya's Wife and Hottest Internet Sensation Natasa  Stankovic - CineTalkers

पहली बार यहां पर मिले थे हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनोविक

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनोविक की मुलाकात पहली बार एक नाइट क्लब में हुई थी। जहां इन दोनों को पहली ही नजर में एक दूसरे से प्यार हो गया।

Hardik Pandya's wife Natasa Stankovic sparks pregnancy rumours after  sharing photos from Christmas celebration | People News | Zee News

जिसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को डेटिंग करना शुरू कर दिया और आगे चलकर इन्होंने एक दूसरे से शादी कर ली। और आज इन दोनों का एक बच्चा भी है जिसका नाम अगस्त्य है।

Hardik Pandya shares a screenshot of his video call with wife Natasha and  son | Filmfare.com

 

People React As Natasa Stankovic Cradles Baby Bump In Christmas Pictures  With Hardik Pandya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top