IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले फैन्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अब FREE में उठा सकते हैं LIVE मैच का पूरा आनंद, जानीये कैसे

IND vs NZ: भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच का वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 24 जनवरी मंगलवार को खेला जाने वाला है। दोनों टीमें के बीच यह मैच इंदौर में स्थित होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। हम आपको बता दें की भारतीय क्रिकेट टीम पहले ही वनडे सीरीज जीत चुकी है और इस समय वह 2-0 से अजेय बढ़त में है। भारतीय क्रिकेट टीम की रणनीति तीसरा मैच के लिए केवल यहीं होगी कि वह न्यूजीलैंड को तीसरा मैच में भी श्रीलंका की तरह उसे क्लीन स्वीप कर दे। दूसरी तरफ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को अपनी लाज बचने के लिए या मैच हर हाल में जितना होगा।

जानीये कब? और कहां? खेला जाएगा वह टीम के बीच आखिरी मैच

दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में कल खेला जाएगा। इंदौर में होने वाले इस मैच को भारतीय समय के अनुसार दोपहर 1:30 बजे से खेलना शुरू किया जाएगा और उसके ठीक आधे घंटे पहले यानी की 1:00 बजे टॉस किया जाएगा।

वही हम आपको बता दें की बहुत टीम के बीच खेले जाने वाले तीसरे वनडे मैच को आप सभी अपने घर बैठे स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा खुशखबरी की बात यह है कि, यह मैच फ्री DTH कनेक्शन के डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर दिखाया जाएगा। दूसरी तरफ अगर आप अपने घर से दूर है तो आपके मोबाइल में लाइव स्ट्रीमिंग ऐप Disney+hotstar पर इस मैच को लाइव देख सकते हैं। हम आपको बताते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम को वनडे सीरीज के खराब न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी है।

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप और ODI विश्व कप 2023

भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ अगले माही यानी 9 फरवरी से बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तहत चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। हम आपको बता दें की यह टेस्ट सीरीज भारतीय क्रिकेट टीम के लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण रहाणे वाली है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया को हारने के बाद भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में पहुच जाएगी। उसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम को इसी साल आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप भी खेलनी है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम की स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, केएस भरत, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक।

भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड टीम कि स्क्वॉड

टॉम लेथम (कप्तान), फिन ऐलेन, डग ब्रेसवेल, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवॉन कॉनवे, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, डैरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, हेनरी शिपली, ग्लेन फिलिप्स, ईश सोढ़ी, मिचेल सैंटनर, ब्लेयर टिकनर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top