टी20 के बाद अब रोहित शर्मा से वनडे कप्तानी भी छीनने की फिराक में हैं हार्दिक पंड्या, बीच मैदान में करने लगे ये काम, सातवें आसमान पहुंचा हिटमैन का गुस्सा, देखें वीडियो

रोहित शर्मा

18 जनवरी बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच सफलापूर्वक खेला गया, जिसे भारतीय क्रिकेट टीम में 12 रन से जीत लिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के सामने 349 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसे न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम पूरा करने में नाकामयाब साबित हुई और 337 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इसी के साथ भारतीय टीम ने मुक़ाबले को 12 रन से जीत कर सीरीज में 10 से बढत बना ली है।

हार्दिक पांड्या या रोहित शर्मा किसे होना चाहिए भारतीय टीम का कप्तान?

आप सभी लोगों में से काफी लोगों को यह बात अजीब लगेगी कि, आखिरी यह कैसा सवाल है कि भारतीय टीम का कप्तान हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा में से कौन होगा? तो हम आपको इस बात को क्लीयर करते हुए बता दें की, इस सवाल को पूछना सबसे बड़ा करण यह है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा थे। लेकिन टीम से जुड़े सभी फैसले हार्दिक पंड्या ले रहे थे। इसे देखने के लिए बैड मैक्सिमम क्रिकेट फैन्स का यह कहना है कि हार्दिक पांड्या ने आपको भारतीय टीम के कप्तान के रूप में पेश करना चाहते हैं।

मैनेजमेंट द्वारा मिले अपने औदे से संतुष्ट नहीं है हार्दिक पंड्या

हम आपको बता दें की भारतीय क्रिकेट मैनेजमेंट ने हार्दिक पंड्या को भारतीय टी20 क्रिकेट फॉर्मेट का कप्तान बनाया है और इसके साथ-साथ मैनेजमेंट ने वनडे क्रिकेट में हार्दिक पांड्या को उपकप्तान का औदा भी दिया है। लेकिन हार्दिक पांड्या की हरकतों को देखकर ऐसा लग नहीं रहा है कि वह इतने से खुश हैं, उनको और भी ज्यादा कुछ चाहिए। हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुरखियां बटोर रहा है जिस में वह खिलाड़ी को एकजुट करके अपने तरीके से समझने की कोशिश कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं ये वीडियो…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top