क्रिकेट के मैदान पर फिर लौटेंगी मिताली राज और झूलन गोस्वामी! इस टूर्नामेंट से संन्यास से वापसी करेंगी पूर्व भारतीय कप्तान, फैंस हुए खुश

महिला क्रिकेट टीम की सचिन तेंदुलकर कहे जाने वाली मिताली राज एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर अपने प्रदर्शन का जलवा बिखेरते हुए नजर आ सकती हैं। हम आपको बता दें की मिताली राज ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर से पिछले साल ही सन्यास ले लिया था। क्रिकेट के इतिहास में पहली बार होने जा रही महिला आईपीएल के टूर्नामेंट में मिताली राज ने अपनी वापसी के संकेत दे दिए हैं। ये खबर सुनने के बाद उनके फैन्स अब महिला आईपीएल लीग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कमेंट्री में भी आजमा चुकी है अपना करियर

मिताली राज ने पिछले साल हुए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में बतौर कमेंटेटर काम किया था। वर्ल्ड कप में जब मिताली राज कमेंट्री कर रही थी तब उनके सभी फैन्स को यह लग रहा था कि वह अब क्रिकेट की मैदान से काफी दूर जा चुकी है, लेकिन हाल ही में आए उनके एक ब्यान ने दोबारा से प्रशंसकों के दिलों में उम्मीद जगा दी है। अपने ब्यान में मिताली राज ने यह कहा है कि वह आईपीएल को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है।

हलाकी अभी तक मिताली राज ने यह साफ तौर पर नहीं कहा है कि वह वापसी कर रही हैं। लेकिन उनके ब्यान को सुनाने के बाद सभी फैन को या उम्मीद है कि वह एक बार फिर से अपने क्रिकेट का जलवा मैदान पर बिखेरते हुए दिखने वाली हैं।

पोडकास्ट के दौरान मिताली राज ने कहीं बात

आईसीसी द्वारा किए गए 100% क्रिकेट पॉडकास्ट पर बातचित करते हुए मिताली राजने अपने एक बयान में कहा,

“मैंने अपनी तरफ से सारे ऑप्शन खुले रखे हैं। फिल्हाल तो मैंने अभी तक कोई भी निर्णय नहीं लिया है, लेकिन अभी महिला आईपीएल लीग शुरू होने में कुछ महीने बाकी है। महिला आईपीएल के पहले सीजन का हिस्सा बनाना काफी ज्यादा दिलचस्प और रोमांचक होने वाला है।”

मिताली राज के इस ब्यान को सुनने के बाद यह साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि, मिताली राज ने अभी पूरी तारिके से हामी नहीं भरी है, लेकिन इशारो-ईशारो में आईपीएल खेलने की इच्छा जाहिर कर रही है। अब केवल यह देखना बाकी है कि होने वाले इस आईपीएल लीग के ऑक्शन में कौन सी 5 टीम फाइनल की जाती है।

फ्रेंचाइजी टीम का नाम आने के बाद ही यह तय हो पाएगा की टीम में कितने प्लेयर्स होंगे और कितना प्राइज होगा। एक और खबर काफी जोरों से फेल रही है कि मिताली राज के साथ-साथ तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी भी आईपीएल खेलती हुई दिखेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top