IND vs SL: लाइव मैच के दौरान कोहली से मिलने स्टेडियम में घुस आया जबरा फैन, पैर में गिर ऐसे किया नमन, सूर्या ने खींची…

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका क्रिकेट टीम को 3 मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में 317 रन के बड़े अंतर से हराकर वनडे क्रिकेट इतिहास में एक बहुत बड़ी जीत दर्ज की है। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए शुभमन गिल और विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली। टॉस जीतकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बैटिंग करने का पैसा लिया और निर्धारित 50 ओवर में पंच विकेट खोकर 390 रानों का पहाड़ जैसा स्कोर श्रीलंका क्रिकेट टीम के सामने खड़ा किया। लेकिन इस मैच में एक ऐसा वाक्या हुआ जो कि काफी ज्यादा चर्चा में है।

बीच मैच में घुस पड़ा विराट का फैन

दुनिया भर के शानदार क्रिकेटर्स में से विराट कोहली का औदा सबसे ऊपर माना जाता है। विराट कोहली ने केवल अपने दम पर भारतीय क्रिकेट टीम को काई मैच में जीत दिलाई है। प्रशंसकों के बीच विराट की दीवानगी बस देखते ही बनती है। विराट कोहली की केवल एक झलक पाने के लिए फैन्स हमेशा उतवले रहते हैं और कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। कुछ आईएसआई प्रकार का जज्बा लिए उनका फैन श्रीलंका के खिलाफ हो रहे तीसरे वनडे मैच के बीच मैदान में घुस पड़ा। मैदान में घुसने के बाद वह फैन विराट कोहली की जोड़ी में जा गिरा। फिर विराट कोहली ने उसको उठाया और सूर्य कुमार यादव से फोटो क्लिक करवाई। उसके बाद महामाजू के सुरक्षा गार्ड फैन को दोबारा दर्शक दीर्घा में ले गए।

कोहली ने खेल धमाकेदार इनिंग

पहले बैटिंग करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका क्रिकेट टीम के सामने निर्धारित 50 ओवर में केवल 5 होकर 390 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया। इतने बड़े स्कोर को पि खड़ा करने के पीछे विराट कोहली ने अपनी अहम भूमिका निभाई। विराट कोहली ने केवल 110 गेंद का सामना करते हुए 166 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। इस दौरान उन्होने 13 चौके और 8 गगनचुंबी छक्के लगाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top