IND vs SL: पहले विराट का बल्ला और अब सिराज की गेंद मचा रही है तबाही, हर ओवर में झटका विकेट, मात्र 57 रन श्रीलंका के गिरे इतने विकेट- जाने सब

मोहम्मद सिराज

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज तीसरा और आखिरी मैच आज यानी 15 जनवरी रविवार को तिरुवनंतपुरम में स्थित ग्रीनफील्ड क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया जो कि इंडियन टीम के लिए बहुत अच्छा साबित हुआ।

पहले बैटिंग करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने निर्धारित 50 ओवर में केवल पंच विकेट खोकर 390 रनो का पहाड़ जैसा स्कोर श्रीलंका क्रिकेट टीम के सामने खड़ा किया। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए शुभमन गिल ने 116 रन और दूसरी तरफ विराट कोहली ने 166 रनो की अविश्वसनीय शतकिय पारी खेली।

आग बनकर बरस रहे हैं श्रीलंका टीम पर मोहम्मद सिराज

इंडियन क्रिकेट टीम ने फर्स्ट टीम में बैटिंग करते हुए श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के सामने 391 रन का पहाड़ जैसा लक्ष्य रखा। श्रीलंका क्रिकेट टीम की शुरुआत काफी ज्यादा शर्मनाक हुई है। श्रीलंका क्रिकेट टीम ने केवल 40 रनों के स्कोर पर अपने टीम के टॉप 7 बल्लेबाजों का विकेट गवा दिया है। इस करामात के पीछे सबसे बड़ा हाथ भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का है।

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से गेंदबाजी करा ते हुए मोहम्मद सिराज ने श्रीलंका क्रिकेट टीम के 4 अहम बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो, नुवानिडु फर्नांडो, कुसल मेंडिस और वानिन्दु हसरंगा को क्रिकेट के मैदान से पवेलियन का रास्ता दिखाया। वहीं दूसरी तरफ मोहम्मद शमी 2 विकेट और कुलदीप यादव 1 विकेट हासिल करने में कामयाब हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top