मैन ऑफ द मैच बनने के बाद भी बाहर होंगे कुलदीप यादव, चहल टीवी पर खुद चल रही बड़ी राजनीती का किया खुलासा

कुलदीप यादव

12 जनवरी को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव ने शानदार की गेंदबाजी की। उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। वहीं मैन ऑफ द मैच के बाद कुलदीप यादव का एक और साक्षात्कार हुआ जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

चहल टीवी पर हुआ साक्षात्कार

दरअसल, चाइनामैन कुलदीप यादव का यह इन्टरव्यू कोई और नही बल्कि उनके साथी स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लिया है। जिसमें युजवेंद्र चहल ने कुलदीप यादव से पहला सवाल यह पूछा कि 200 विकेट लेने पर आप कैसा महसूस कर रहे हैं। इस पर कुलदीप यादव ने कहा,

“अच्छा ये नहीं पता था मुझे, थैंक्यू सो मच। इंटरनेशनल क्रिकेट में 200 विकेट बहुत बड़ा चीज है। इसे कैसे एक्सप्लेन करूं यार। 200 विकेट इंटरनेशनल क्रिकेट में बहुत बड़ी चीज है। बहुत प्राउड फील कर रहा हूं इस चीज को लेकर कि 200 विकेट पूरे हो गए। अभी ये एकदम से आया तो मुझे समझ में नहीं आ रहा क्या बोलूं।”

प्लेयर ऑफ द मैच के मजाक पर कुलदीप यादव ने कहा कि,

“नहीं मैं पहले से ही प्लेयर ऑफ द मैच के बारे में नहीं सोचता। मेरा ध्यान बस सही जगह पर गेंदबाजी करने की तरफ रहता है।”

आप से बता दें कि कुलदीप जिस वक्त गेंदबाजी कर रहे थे और तीन विकेट ले चुके थे, उस वक्त टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज डोडा गणेश ने भी एक ट्वीट किया था और लिखा था कि, कुलदीप, बस करो।

वेरिएशन पर है विश्वास

इसके बाद जब युजवेंद्र चहल ने कुलदीप यादव से मैच को लेकर प्लानिंग के बारे में सवाल किया।

इसपर यादव ने कहा कि,

“मैंने ज्यादा कुछ प्लान नहीं किया था। मेरा फोकस था कि मैं गुडलेंथ पर बॉल करूं। ईडेन पर बहुत खेल हूं। विकेट स्पिनर्स के लिए इतना अच्छा नहीं होता। बैट पर ज्यादा अच्छे बॉल आती है। मैं सोच रहा था कि हर गेंद मैं गुडलेंथ पकड़कर बॉल डालूं। ज्यादा रूम न दूं। एक-दो गेंद पर रूम मिली तो उसमें कट पर रन चले गए। मैं केवल कोशिश कर रहा था कि विकेट टू विकेट, गुडलेंथ पर गेंद रखूं। वहां से वेरिएशन करूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top