हार्दिक और विराट कोहली के बीच चल रही है गरमा गरमी, हार्दिक पंड्या की इस हरकत से विराट ने किया ऐसा- खड़े हुए कई सवाल

hardik vs virat

हम आपको यह बताना चाहते हैं कि इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्ज खिलाड़ियों के बीच गरमा-गरमी की खबर काफी तेजी से सुरखियों में छाई हुई है। इस बात की शुरुआत तब से हुई जब 10 जनवरी को भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहला मैच खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम के मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली और हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुरखियां बटोर रहा है।

वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के फैन्स अलग-अलग तरह की अटकलें लगाते हुए दिख रहे हैं। जिसके बाद कुछ लोगों का यह मानना है कि हार्दिक पांड्या और विराट कोहली के बीच गरमी चल रही है।

वीडियो में पूरी तरह से दिख रही है यह सच्चाई

सोशल मीडिया पर जमकर सुरखियां बटोर रहे इस वीडियो में हार्दिक पांड्या द्वारा की गई एक हरकत देखी जा रही है। श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में श्रीलंका के एक खिलाड़ी को आउट करने के सभी सदस्य जश्न मन रहे थे की तभी हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली से बदसलुकी की। हालाकी अभी तक इसके पीछे का कारण पुरी तारिके से साफ नहीं हो पाया है।

दरअसल इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, श्रीलंका के बल्लेबाज को आउट करने के खराब सभी खिलाड़ी एक दूसरे को हाई-फाई कर रहे हैं कि तभी हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली को नजरंदाज करते हुए उनके साथ हाथ नहीं मिलाया और विराट कोहली के सर पर लगी टोपी को डिस्लोकेट कर दिया। उसके बाद विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या को सांझे की,”थोड़ा देख तो ले।” केवल इतना ही नहीं बल्की हार्दिक पंड्या विराट कोहली द्वारा कही गई इस बात को भी इग्नोर करके आगे बढ़ गए। सबका या मनाना है कि यह बस केवल एक मजक था उसमें कोई गंभीरता नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ahmar Zaman (@ahmarzamanofficial)

श्रीलंका के लिए अब संभव है भारतीय क्रिकेट टीम को वनडे सीरीज में हराना

हम आपको यह बता दे की भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बिच हो रहा है तीन मैचों का वनडे सीरीज का तीसरा मैच 15 जनवरी रविवार के तिरुवनंतपुरम में स्थित ग्रीनफील्ड क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। श्रीलंका के खिलाफ हुए दूसरे वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया जिसके बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम ने इस सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बनाया है। रविवार को होने वाले सीरीज का तीसरा मैच केवल औपचारिकता के लिए होगा, भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले ही दूसरे वनडे में जीतकर सीरीज को अपने नाम कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top