रोहित ने पहले ही बता दिया था किस नंबर पर करनी है बल्लेबाजी, मैच खत्म होने के बाद के राहुल ने दिया बड़ा बयान

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का दूसरा मुकाबला कल कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला गया। जहां पर भारतीय टीम ने श्रीलंका को 4 विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बना लिया है।

इस मुकाबले में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने 123 गेंदों में शानदार 64 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई। उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके लगाए। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने काफी लंबे समय के बाद अच्छा प्रदर्शन किया। केएल राहुल को इस मैच में नंबर 5 पर उतारा गया था।

रोहित शर्मा ने पहले ही बता दिया था नंबर

मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में केएल राहुल ने कहा,

“एक चीज जो मुझे नंबर-5 पर बल्लेबाजी में बहुत अच्छी लगती है वह यह है कि आप बल्लेबाजी के लिए जल्दबाजी नहीं करते (ओपनर की तुलना में)। अगर टीम को मुझसे एक निश्चित स्ट्राइक रेट पर बल्लेबाजी करने की जरूरत होती है तो मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के मुताबिक ऐसा करने की कोशिश करता हूं। टीम जो चाहती है उसे करने की कोशिश करने की मेरी मानसिकता रही है। कप्तान रोहित बहुत स्पष्ट हैं।”

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में काफी शानदार प्रदर्शन किया। इस मैच में क्या डालने नंबर 5 में बल्लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन को अपनी टीम को जीत दिलाई। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 103 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौकों की मदद से नाबाद 64 रन बनाए।

आपको बता दें कि, इस मुकाबले में चाइनामैन कुलदीप यादव ने काफी शानदार गेंदबाजी की। इस मैच में उन्होंने अपने 10 ओवर के स्पेल में 51 रन देकर तीन शानदार विकेट की जिसकी वजह से उन्हें मैन आफ द मैच का अवार्ड मिला।

ऐसा रहा मैच का पूरा हाल

भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच खेले गए सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने श्रीलंका को 4 विकेट के से हराकर शानदार जीत दर्ज किया। आपको बता दें कि, इस मैच में श्रीलंका टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करते हुए में 39.4 ओवर में 215 रनों के स्कोर पर ही ऑल आउट हो गए। वहीं इसके बाद श्रीलंका टीम द्वारा मिले 216 रनों तेल नाचे के जवाब में भारतीय टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 43.2 ओवर में ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top