हार्दिक पंड्या के सिर चढ़कर बोल रहा कप्तान होने का घमंड, रोहित शर्मा की कप्तानी पर कह गए ऐसी बात, सुनकर आप हो जाएंगे अचंभित

team india

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल जा रही है। इस वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में सौंपी गई है। दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को भारतीय टी20 क्रिकेट का कप्तान बनाया जा रहा है। हलांकी अभी तक इस बात की पुष्टि अधिकारिक तौर पर नहीं की गई है। लेकिन इस बीच हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर एक बहुत बड़ी बात अपने ब्यान में कह दी है। हार्दिक पंड्या के इस ब्यान के बाद काफी ज्यादा बवाल मच गया है। आईये जानते हैं आखिरकार हार्दिक पांड्या ने ऐसा क्या कहा है।

सर चढ़कर बोल रहा है हार्दिक पंड्या का घमंड

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने अपने ब्यान में यह कहा है कि वह कभी भी रोहित शर्मा को कप्तानी की मोर्चे पर कुछ भी उनसे करवा सकते हैं। यह बात उन्होने श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ हो रहे वनडे सीरीज के दौरान कही है। उन्होने कहा,

“रोहित शर्मा के दोबारा टीम में आ जाने से मैं काफी ज्यादा अब निश्चिंत हो गया हूं। मैं खुद पर और अपने परफॉर्मेंस पर ज्यादा अच्छे से ध्यान दे सकता हूं और अपने अनुभव को रोहित शर्मा के साथ साझा भी कर सकता हूं। अगर रोहित शर्मा को मेरे सलाह और मदद की जरूरत है तो, मैं हमेशा उन्हें यह देने के लिए तैयार हूं।”

असल में हार्दिक पंड्या ने जो उनसे भी अनुभवि रह चुके रोहित शर्मा की कप्तानी पर जो ब्यान दिया है और अब काफी ज्यादा चर्चा में चल रहा है।

हमारा सारा ध्यान केवल वर्ल्ड कप पर है’- हार्दिक पांड्या

अपने ब्यान में ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने आगे कहा की, “मैं आपको बताना चाहता हूं कि इस समय मैं पूरी तारिके से फिट हूं और मेरा पूरा शरीर काफी अच्छे से कम कर रहा है। मेरे साथ-साथ पुरी टीम का ध्यान केवल आने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 पर टीका है जो आज से लगभग 6 या 7 महीने दूर है। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को भी लेकर तरह-तरह की बाते कही। उन्हें कहा कि खिलाड़ियों के प्रदर्शन से ही टीम में संतुलन बना रहता है, और टीम अच्छा प्रदर्शन करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top