फर्नांडो ने सिराज को जड़ दिए 3 चौका लगातार तो सिराज से सूत समेत लिया बदला, फेंकी गोली की तरह गेंद उड़ गया स्टंप- video

IND vs SL

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का दूसरा मुकाबला आज कोलकाता के ईडन गार्डन में चला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंकाई कप्तान दासून शानाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस श्रृंखला का पहला मुकाबला गुवाहाटी में खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने श्रीलंका को 67 रनों से हराकर 1-0 से श्रृंखला में बढ़त बना लिया है।

फर्नांडो ने सिराज पर जडें 3 गेंदों पर तीन चौके

वहीं श्रृंखला का दूसरा मुकाबला आज ईडन गार्डन पर खेला जाएगा इस मैच को श्रीलंकाई टीम जीत सीरीज स्कोर बराबर करने के इरादे से उतरेगी। दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका टीम ने धमाकेदार शुरुआत की। श्रीलंका के ओपनर बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो ने पारी के चौथे ओवर में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को लगातार तीन गेंदों पर तीन चौके जड़ दिए।

पहले ही गेंद पर छुट्टी थी कैच

आपको बता दें कि, इस मैच में ओवर की पहली गेंद पर श्रीलंकाई बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो कैच आउट होने से बार-बार बच गए। दरअसल, पहले ऊपर में मोहम्मद शमी की गेंद अविष्का फर्नांडो के बल्ले का किनारा लेते हुए विकेट के पीछे चौका चली गई। और इसके बाद श्रीलंकाई बल्लेबाज ने इस मौके का शानदार फायदा उठाते हुए लगातार तीन चौके जड़ दिए।

हालांकि इसके बाद श्रीलंकाई बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो ने अपनी पारी को ज्यादा लंबा नहीं कर सके और उन्हें भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने क्लीन बोल्ड कर दिया। श्रीलंकाई बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो ने अपनी पारी में 17 गेंदों में 20 रन बनाए।

दूसरे मैच में भारतीय और श्रीलंकाई टीम ने किए 1-1 बदलाव

आपको बता दें कि, इस मैच में भारतीय टीम ने स्पिनर यजुवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को तथा श्रीलंकाई टीम ने दिलशान मधुशंका की जगह नुवेंद फर्नांडो को टीम में शामिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top