दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग-11 में कप्तान रोहित शर्मा करेंगे बदलाव, कराएंगे श्रीलंका के सबसे बड़े दुश्मन की टीम में एंट्री, देखें प्लेइंग 11

IND vs SL

इस बात से आप सभी भली-भाति अवगत होंगे की भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी में खेला गया था, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार जीत हासिल की थी। अब इस सीरीज का दूसरा मैच आज यानी 12 जनवरी गुरुवार को कोलकाता में स्थित ईडन गार्डन में दोपहर 1:30 बजे से खेला जाने वाला है। श्रीलंका के खिलाफ दूसरा वनडे मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी सारी रणनीति तैयार कर ली है, और वे एक शानदार खिलाड़ी की वापसी टीम में करवा सकते हैं।

हम आपको बता दें की इज प्लेयर ने इंडियन क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुए काफी शानदार परफॉर्मेंस दिखाया है, साथ ही यह हैट्रिक भी ले चुका है। अगर इज प्लेयर को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा शमील करते हैं तो श्रीलंका की तो शामत ही समझो।

रोहित शर्मा चलेंगे अपना ये मास्टर स्ट्रोक

हम भारतीय क्रिकेट टीम के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्की स्टार स्पिनर गेंदबाज ‘कुलदीप यादव’ हैं। जिस कप्तान रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेइंग 11 का हिस्सा बना सकते हैं। क्‍योंकि, इस प्‍लेयर के अंदर कातिलाना बॉलिंग का हुनर ​​कुट कुट कर भरा है, और श्रीलंका के बल्‍लेबाजों को यह अकेले ही पूरी तरह से तहस-नहस कर सकता है। केवल इतना ही नहीं कुलदीप यादव ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए वनडे क्रिकेट में दो-दो हैट्रिक अपने नाम किया है।

अब से श्रीलंका की शामत ही समझो

अगर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को मौका देते हैं तो भारतीय टीम की प्लेइंग-11 से युजवेंद्र चहल का पत्ता कटना तय है। क्योंकि योगेंद्र चहल ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में गेंदबाजी कराते हुए 10 ओवर में केवल 1 विकेट ही हासिल करने में कामयाब हुए थे। जिसे देखते हुए कप्तान रोहित शर्मा कुलदीप यादव को टीम में शामिल करके श्रीलंका टीम के खिलाफ एक बड़ी चाल चल सकते हैं।

दूसरी तरफ हम आपको बता दें की कुलदीप यादव ने अब तक कुल मिलाकर 10 वनडे मैच खेले हैं, जिस्मे उनको 14 सफलताएं हासिल हुई हैं। जिस्मे उनके दो-दो हैट्रिक भी शामिल हैं। इसके साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से कुलदीप यादव ने तीन फॉर्मेट पर अपने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन दिया है।

श्रीलंका के खिलाफ दूसरा वनडे मैच में भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा(कप्तान), शुभ्मन गिल, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या(उप कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल(विकेट कीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, उमरान मलिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top