मोहम्मद शमी ने दासुन शनका को किया मांकड आउट, रोहित शर्मा ने वापस बुलाकर दिखाई दरियादिली, जित लिया सबका दिल- घटना का वीडियो हुआ वायरल

IND vs SL

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने 67 रनों से जीत हासिल की। इस मैच में श्रीलंका क्रिकेट टीम का नाम पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया। पहले बैटिंग करते हुए इंडियन क्रिकेट टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 373 रन का पहाड़ जैसा स्कोर श्रीलंका क्रिकेट टीम के सामने खड़ा किया। जवाब में श्रीलंकाई टीम भारतीय टीम द्वार दिए लक्ष्य का पिछा करने में नाकामयाब साबित हुई और 50 ओवर में 8 विकेट खोकर केवल 306 रन ही बना पाई। भारतीय टीम ने अपने जीत के साथ सीरीज में अब 1-0 से बढ़त बना ली है।

लेकिन इस मैच में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखने के बाद लोग रोहित शर्मा के दरियादिली की जमकर तारिफ कर रहे हैं। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। तो आइए जानते हैं की रोहित शर्मा ने ऐसा क्या कर दिया…

दासुन शनाका पर रोहित ने दिखायी अपनी दरियादिली

इस मैच में श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दासुन शनाका ने 108 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली, लेकिन वे अपनी टीम को जीत दिलाने में असफल हुए। हम आपको बता दे की शनाका ने अपने वनडे करियर का दूसरा शतक इस मैच में पूरा किया है। इसके अलावा शनाका का शतक काफी ज्यादा रोमांचक साबित हुआ, और उन्होने मोहम्मद शमी की गेंद पर अपना शतक पूरा किया। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा दिलचस्प हुआ जिसे देखने के बाद सभी दंग रह गए।

असल में यह घाटना तब किए जब सना का को अंतिम ओवर फेकने के लिए भारतीय टीम की तरफ से मोहम्मद शमी गेंदबाजी करने को आए। ओवर की चौथी गेंद पर श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान शनाका नॉन-स्ट्राइकर पर खडे थे. तभी मोहम्मद शमी ने उनको मांकडिंग आउट कर दिया। मोहम्मद शमी ने अंपायर से आउट करने की अपील भी की, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने दरियादिली दिखाते हुए इस निर्णय को वापस कर लिया। उसके बाद इतने बड़े जीवन दान मिलाने के दासुन शनाका ने शानदार शतकीय पारी खेली। रोहित शर्मा द्वारा लिए इस निर्णय की सभी काफी ज्यादा टारिफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top